खेल

सीएसके नहीं, विराट की आरसीबी और रोहित की मुबंई इंडियंस के बीच होगा ओपनिंग मैच

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

नई दिल्ली। आईपीएल के 13वें सीजन के लिए सभी टीमों को यूएई पहुंचे हुए काफी समय हो गया है. अधिकतर टीमों ने अपना क्वारंटीन समय पूरा करके ट्रेनिंग भी शुरू कर दी है, मगर अभी तक आईपीएल 2020 का शेड्यूल जारी नहीं हो पाया. हर कोई शेड्यूल का इंतजार कर रहा है. मगर अब चेन्नई सुपर किंग्स में फैले कोरोना ने बीसीसीआई की चिंता बढ़ा दी है और अभी तक बीसीसीआई या फिर आईपीएल की तरफ से शेड्यूल को लेकर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है. फ्रेंचाइजी ने कहा कि यहां आने से अभी तक हमने बीसीसीआई या आईपीएल की तरफ से कुछ भी नहीं चुना है. पहले ऐसी खबरे आई थी कि आईपीएल 2020 का ओपनिंग मैच मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच हो सकता है, मगर सीएसके में कोरोना के मामले सामने आने के बाद अब इसकी संभावना न के बराबर है.
स्टार की होती है जरूरत
एक सूत्र का कहना है कि ऐसी भी संभावना है कि अब ओपनिंग मैच विराट कोहली की अगुआई वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और रोहित शर्मा की टीम मुंबई इंडियंस के बीच हो सकता है. सभी को मैदान पर स्टार प्लेयर्स की जरूरत होती है. अगर एमएस धोनी ओपनिंग मैच में दिखाई नहीं देते हैं, तो उनकी जगह विराट कोहली हो सकते हैं.
गांगुली को सब कुछ सही तरीके से होने की उम्मीद
वहीं चेन्नई सुपर किंग्स की मौजूदा हालात पर बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने पहली बार बात की. उन्होंने कहा कि देखेंगे कि वो समय पर तय कार्यक्रम के अनुसार शुरू कर पाएंगे या नहीं. बीसीसीआई अध्यक्ष ने उम्मीद जताई है कि आईपीएल सही तरीके से हो जाए. उन्होंने कहा कि टूर्नामेंट के लिए कार्यक्रम काफी लंबा है और उन्होंने उम्मीद रखी है कि सबकुछ अच्छे तरह से हो जाए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!