उत्तराखंड

नशा मुक्ति केंद्र में युवक की हत्या कर शव घर के बाहर फेंका 

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

देहरादून। चंद्रबनी स्थित नशा मुक्ति केंद्र में भर्ती युवक की हत्या कर आरोपी शव को मृतक के घर के दरवाजे पर देंक गए। गुस्साए लोगों परिजनों और स्थानीय लोगों ने टर्नर रोड पर जाम लगा दिया। पुलिस अफसरों ने सख्त कार्रवाई का आश्वासन देते हुए दो घंटे बाद जाम खुलवाया। मामले में पुलिस ने नशा मुक्ति केंद्र संचालक चार लोगों के खिलाफ हत्या, साक्ष्य मिटाने और एससी-एसटी अधिनियम के तहत केस दर्ज किया है।

टर्नर रोड लेन-01 निवासी सिद्घार्थ उर्फ सिद्घू (25) को परिजनों ने 22 मार्च को चंद्रबनी में वाइल्ड लाइफ इंस्टीट्यूट के पास न्यू आराध्या फाउंडेशन नशा मुक्ति केंद्र में भर्ती कराया। नशे का आदी होने के चलते उसे सुधार के नशा मुक्ति केंद्र में रखा गया था। क्लेमनटाउन थानाध्यक्ष सतेंद्र सिंह भाटी ने बताया कि मामले में नशा मुक्ति केंद्र संचालक प्रशांत जुयाल समेत चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

सीसीटीवी में कैद हुई शव देंकने की घटना

नशा मुक्ति केंद्र संचालकों के कार में आकर शव मृतक के घर देंकने की घटना सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई। मौके पर तीन लोग कार से उतरकर शव कार से बाहर निकालते हुए दिखाई दे रहे हैं। सुबह के वक्त इस दौरान कुछ लोगों भी आवाजाही कर रहे हैं। वह कुछ समझ पाते इससे पहले कार से उतरे लोग वापस कार में बैठे और रवाना हो गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!