Uncategorized

महिला व बच्चे को घर पहुंचाया

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

बागेश्वर। मिशन हौसला अभियान को बागेश्वर जिले की पुलिस सार्थक कर रही है। इसी क्रम में कोतवाली की चीता पुलिस ने एक महिला और उसके बच्चे को सकुशल घर पहुंचाया। पुलिस ने बताया कि केमू स्टेशन के पास एक महिला अपने तीन छोटे बच्चों के साथ बस स्टेशन के पास अकेले खड़ी थी। पुलिस की टीम ने उसने समस्या पूछी। इस पर महिला द्वारा अपना नाम विमला देवी निवासी ग्राम- लीमा कपकोट बताया। उसने बताया कि वह अपने बच्चों के साथ देहरादून से आ रही है। अपने घर लीमा जाना है। उन्हें वाहन नहीं मिल रहा है। जो वाहन मिल भी रहे हैं वह दोगुना पैसा मांग रहे हैं। चीता पुलिस ने महिला व उसके बच्चों को सुरक्षा की दृष्टि से महिला हैल्प डेस्क में बैठाया। वाहन की व्यवस्था की। पुलिसने स्वयं के खर्चे पर एक टैक्सी बुक की तथा वाहन चालक का मोबाइल नंबर लेकर उसे समय पर महिला को घर पहुंचाया।
बुजुर्ग दंपति के घर पहुंचाई रसोई गैस: गरुड़। बैजनाथ पुलिस ने भी अभियान के तहत बुजुर्ग दंपति के घर रसोई गैस पहुंचाई। पुलिस ने बताया कि उनकी हेल्पलाइन नंबर पर तहसील के दूरस्थ गांव कंधार से गोविंद राम की कॉल आई। कॉल आने पर थाना प्रभारी राजेंद्र सिंह रावत ने समस्या पूछी तो उन्होंने बताया कि बुजुर्ग दंपति घर में अकेले रहते हैं। उनका गैस सिलेंडर खत्म हो गया है। अब खाना बनाने का संकट गहरा गया है। इसके बाद पुलिस ने उनके घर गैस सिलेंडर पहुंचाया।
कपकोट थानाध्यक्ष ने बांटे मास्क: कपकोट। कपकोट के थानाध्यक्ष मदन लाल ने शुक्रवार को सड़क पर बगैर मास्क के चल रहे लोगों को मास्क बांटे। उन्हें घर में रहने की सलाह दी। सिर्फ जरूरत पड़ने पर ही बाजार आने की अपील की। कोरोना के नियमों का पालन करने को कहा। इसके बाद महिलाएं अपने घर को चली गईं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!