उत्तराखंड

विधायक प्रदीप बत्रा को मंत्री मंडल में शामिल करने की मांग की

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

हरिद्वार। उत्तराखंड पंजाबी सहायक सभा के प्रांतीय अध्यक्ष संजय चोपड़ा ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और राज्य भाजपा प्रभारी दुष्यंत गौतम से आगामी मंत्रिमंडल के विस्तार में पंजाबी समुदाय के विधायक प्रदीप बत्रा को राज्य सरकार में प्रतिनिधत्वि देते हुए मंत्री बनाए जाने की मांग को दोहराया। रुड़की से विधायक प्रदीप बत्रा की राजनीतिक सामाजिक जनता के प्रति समर्पित रहकर केंद्र और राज्य सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं का आम जनता को संरक्षण के साथ भारतीय जनता पार्टी की विचारधारा को बढ़ाने के लिए प्रयास करते चले आ रहे हैं।
इस अवसर पर पंजाबी सहायक सभा के प्रांतीय अध्यक्ष संजय चोपड़ा ने कहा कि रुड़की से भारतीय जनता पार्टी के विधायक प्रदीप बत्रा का एक राजनीतिक अनुभव की दृष्टिगत भाजपा हाईकमान को उत्तराखंड सरकार में पंजाबी समाज के विधायक को सरकार में प्रतिनिधित्व दिया जाना पंजाबी समाज के साथ एक न्याय पूर्ण रवैया होगा।
उन्होंने यह भी कहा कि उत्तराखंड सरकार में हरिद्वार से कोई विधायक मंत्री के रूप में भाजपा हाईकमान द्वारा समाहित नहीं किया जा सका ऐसे सरल स्वभाव के विधायक प्रदीप बत्रा को राज्य सरकार में मंत्री बनाया जाने से पंजाबी समुदाय अपने आपको सम्मानित महसूस करेगा। उत्तराखंड पंजाबी सहायक सभा के उपाध्यक्ष राजेश खुराना, अजय सटाना, राजेश अरोड़ा, राजेश दुआ, हरिओम कपूर, देवेंद्र चावला, सुरेंद्र खुराना, रवि सभरवाल, हरीश भाटिया, नितिन चोपड़ा, हरिकिशन खन्ना, ओमप्रकाश भाटिया, देवेंद्र भाटिया, नंदकिशोर चुग, राजकुमार सरीन, मनीष कपूर, देवेश सूरी आदि ने प्रमुखता से रुड़की पंजाबी समुदाय के विधायक प्रदीप बत्रा को उत्तराखंड सरकार में मंत्री बनाए जाने की मांग को प्रमुखता से उठाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!