दिगमोहन नेगी के साथ कई लोगों ने ली आप की सदस्यता

Spread the love

जयन्त प्रतिनिधि।
सतपुली। चौबट्टाखाल विधानसभा के अंतर्गत नगर पंचायत सतपुली में समाजसेवी दिग्मोहन नेगी सहित अन्य लोगो ने उत्तराखंड प्रभारी दिनेश मोहनिया व प्रदेश अध्यक्ष एस एस कलेर की उपस्थिति में आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की ।
सतपुली स्थित एक निजी रिसोर्ट में हुए कार्यक्र्रम में पहुंचे उत्तराखंड प्रभारी दिनेश मोहनिया ने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी नही आम आदमी की सरकार बनेगी । उन्होंने कहा की पार्टी ज्वाईन करने से पहले दिल्ली में अपने लोगों को पूछें, गलत रिपोर्ट आने पर न जुड़ें। आज ईमानदारी से काम करने वाले की आवश्यकता है। कुर्सी कभी खाली नहीं रहेगी, अच्छों को नहीं बैठाओगे तो खराब बैठेंगे, इसलिए दिल की आवाज पर वोट दें। साथ ही कहा कि युवा देश बदलता है इसलिए उत्तराखंड में युवाओ को मौका दिया जायेगा । अगर आप लोग आम आदमी पार्टी के दिल्ली में हुए कार्यों से खुश है और आपको लगता है कि आम आदमी पार्टी उत्तराखंड में स्वास्थ्य, रोजगार, शिक्षा,बिजली, पानी को दुरस्त कर सकती है तभी पार्टी को वोट दें।
सामाजिक कार्यकर्ता दिग्मोहन नेगी ने कहा कि आम आदमी पार्टी जब दिल्ली में बिजली पानी स्वास्थ्य व रोजगार को बढ़ावा दे सकती है तो निश्चित ही उत्तराखंड में इन व्यवस्थाओं में परिवर्तन होंगे।
प्रभारी पौड़ी लोकसभा शशीमोहन कोटनाला, पौडी संगठन मन्त्री, शिशुपाल सिंह रावत, विधानसभा प्रभारी रणवीर रावत, निशान्त रौथाण,पूर्व प्रदेश अध्यक्ष चंद्रशेखर भट्ट, देवकिशोर नेगी उर्फ़ मद्रासी भाई, प्रेम सिंह रावत, डबल सिंह मियां आदि उपस्थित रहे। नेगी के साथ ही रमेश बौराडी चीड़ हटावो बाँज लगावो आंदोलनकर्ता, देवकिशोर नेगी उर्फ़ मद्रासी भाई,अर्जुन सिंह प्रधान ग्राम चमोली गाव, गनेश सिंह, अनिता देवी, मुनी देवी, यतेन्द्र सिंह,महेन्द्र काला,लक्ष्मण सिंह सहित 50 के करीब महिलाओं और पुरुषो ने आप की सदस्यता ग्रहण की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!