बिग ब्रेकिंग

ईडी ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को भेजा 9वां समन, 21 मार्च को पूछताछ के लिए बुलाया

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

 

नई दिल्ली। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को एक और समन भेजा है। ईडी ने केजरीवाल को यह समन दिल्ली जल बोर्ड में कथित अनियमितताओं से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले की जांच के सिलसिले में भेजा है। ईडी ने केजरीवाल को 21 मार्च को पूछताछ के लिए पेश होने के लिए कहा है। वहीं, इस मामले को लेकर आप नेता आतिशी का कहना है कि ईडी अरविंद केजरीवाल को झूठे मामले में फंसाने की कोशिश कर रही है। उन्होंने बताया कि केजरीवाल को दो समन भेजे गए हैं, एक समन शराब नीति से जुड़ा है और दूसरा दिल्ली जलबोर्ड से जुड़ा है। ये समन कल शाम ही भेजे गए थे।
आतिशी ने मोदी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि मोदी सरकार अदालत के फैसले का भी इंतजार नहीं कर सकती। कल अदालत ने केजरीवाल को जनामत दी, लेकिन शाम तक केजरीवाल को दो नए समन भेज दिए। उन्होंने कहा कि ईडी, सीबीआई और इनकम टैक्स मोदी के गुंडे बनकर रह गए हैं। मोदी अपने गुंडों के माध्यम से चुनाव से पहले केजरीवाल को गिरफ्तार करने की कोशिश कर रहे हैं।
बता दें कि एऊ शराब नीति मामले में पहले ही मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को 8 बार समन भेज चुकी है। लेकिन आम आदमी पार्टी ने इन समन को गैर संवैधानिक बताया और केजरीवाल एक भी बार ईडी के सामने पेश नहीं हुए। ईडी समन की अनदेखी को लेकर अदालत में दो बार याचिकाएं भी दायर कर चुकी हैं। कल दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट में केजरीवाल पेश भी हुए, जहां अदालत ने उन्हें नियमित पेशी से राहत देते हुए जमानत दे दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!