बिग ब्रेकिंग

दिल्ली के कमला मार्केट में लगी भीषण आग, मौके पर पहुंची दमकल की दस गाड़ियां; ऊंची लपटें देख दहशत में लोग

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

नई दिल्ली, एजेंसी। दिल्ली के कमला मार्केट में भीषण आग लग गई है। इस आग के बाद इलाके में अफरातफरी मच गई। आग लगने के बाद फायर ब्रिगेड को मौके पर बुलाया गया है। कई गाड़ियां मौके पर पहुंची हैं। आग लगने के कारणों का फिलहाल पता नहीं लग पाया है।
जानकारी के मुताबिक, इस आग की घटना से अभीतक किसी के घायल होने की सूचना नहीं मिली है। दमकल अधिकारियों का कहना है कि फिलहाल आग कंट्रोल में है।
दिल्ली में शुक्रवार रात को द्वारका सेक्टर-10 स्थित नौ मंजिला सीजीएचएस मास अपार्टमेंट की सातवीं मंजिल पर भी भीषण आग लग गई थी। इस भीषण आग से एक बुजुर्ग की झुलसकर मौत हो गई थी।
आग से झुलसे मृतक की पहचान सधन चंद्रा (85) के रूप में हुई है। इस आग की घटना के समय उनकी बेटी व दामाद बाजार गए थे और वे घर में अकेले थे। वह चलने-फिरने में अधिक सक्षम नहीं थे। यही कारण है कि घटना के दौरान वह घर के बाहर नहीं भाग पाए।
केंद्र सरकार वर्ष 2029-30 तक बिजली बनाने के लिए 33 पंप्ड स्टोरेज प्रोजेक्ट लगाने की तैयारी में है। हाल ही में 1350 मेगावाट के पीएसपी को महज 70 दिनों में मंजूरी दी गई थी। अब पीएसपी परियोजनाओं को सिर्फ 50 दिन में मंजूरी देने की तैयारी में है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!