कोटद्वार-पौड़ी

पन्द्रहवीं गढ़वाल राईफल्स के पूर्व सैनिकों की बैठक 16 अगस्त को

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

कोटद्वार। पन्द्रहवीं गढ़वाल राईफल्स के पूर्व सैनिकों की बैठक का आयोजन 16 अगस्त को बेलाडाट स्थित वाटिका रेस्टोरेन्ट में किया जायेगा।
संगठन के अध्यक्ष कैप्टन मनमोहन गुसाई ने कहा कि गत् वर्ष कोराना महामारी के चलते इस बैठक को स्थगित करना पडा था। इसलिये इस वर्ष आगामी16 तारीख को पन्द्रहवीं गढवाल राईफल्स की बैढक का आयोजन किया जायेगा। और पन्द्रहवीं गढवाल राईफल्स के सभी पूर्व सैनिक व अवकाश में आये हुए सैनिको से इस बैठक में आने को कहा है ताकि 1 सितम्बर को होने वाले बटालियन के स्थापना दिवस की रूपरेखा तैयार की जा सके। बैठक में कोरोना गाइडलाइन का पालन करते हुए कार्यक्रम को सुचारू रूप से चलाने में मदद करे।
स्वच्छता दल द्वारा औचक निरीक्षण आज
पौड़ी। राष्ट्रीय स्वच्छता दिवस के अवसर पर आज शनिवार को जनपद मुख्यालय पौड़ी स्थित समस्त राजकीय कार्यालयों में स्वच्छता दल द्वारा औचक निरीक्षण किया जायेगा। अपर जिलाधिकारी डॉ. शिव कुमार बरनवाल ने कहा कि राष्ट्रीय स्वच्छता दिवस के अवसर पर जनपद मुख्यालय अन्तर्गत समस्त राजकीय (केंद्र/राज्य सरकार के कार्यालय) कार्यालय खुले रहेंगे। कहा कि स्वच्छता को लेकर स्वच्छता दल गठित किया गया है। जिसके द्वारा जनपद मुख्यालय स्तर पर स्थित कार्यालयों में साफ-सफाई व्यवस्था का आंकलन किया जायेगा। उन्होंने जनपद के समस्त कार्यालयाध्यक्ष/विभागाध्यक्ष को निर्देशित किया कि शनिवार को स्वच्छता दल के निरीक्षण के दृष्टिगत समस्त कार्मिक कार्यालय में उपस्थित रहेंगे। उन्होंने कार्यालयों में साफ-सफाई का विशेष ध्यान रखने के निर्देश दिये।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!