खेल

फाइनल में थीम से भिड़ेंगे ज्वेरेव

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

अमेरिका। दूसरी सीड आस्ट्रिया के डोमिनिक थीम ने यहां जारी अमेरिका ओपन टेनिस टूर्नामेंट के फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है। थीम ने शुक्रवार शाम खेले गए पुरुष एकल के सेमीफाइनल में डेनिल मेदवेदेव को हराया। थीम ने यहां आर्थर एश स्टेडियम में करीब में तीन घंटे तक चले मुकाबले में पिछले साल के उपविजेता मेदवेदेव 6-2, 7-6 (7), 7-6 (5) से हराकर करियर में पहली बार अमेरिका ओपन के खिताबी मुकाबले में प्रवेश किया।
थीम ने मैच जीतने के बाद कहा, पहले सेट के बाद अगले दो सेट आसान हो गए थे। सेट के अंत में मैंने बेहतरीन टेनिस खेला और दोनों ही टाइब्रेकर कमाल का था। मानसिक रूप से टाइब्रेकर काफी मजबूत है। ईमानदारी से कहूं तो मैं इसे पसंद नहीं करता हूं।
इससे पहले, करियर का अपना पहले ग्रैंड स्लैम सेमीफाइनल खेलने वाले ज्वेरेव ने तीन घंटे 30 मिनट तक चले मुकाबले में पाब्लो कैरेनो बुस्टा को 3-6, 2-6, 6-3, 6-4, 6-3 से हराकर फाइनल में प्रवेश किया।
ज्वेरेव ने मैच के बाद कहा, भले ही मैं दो सेट से पीछे था, मैं इसके बना हुआ था। मैंने अपने आप को सबसे अच्छा मौका दिया। मुझे लगता है कि बहुत सारे खिलाड़ी चले गए होंगे। आज मैंने काफी मेहनत की। अंत में मैं यहां एक मैच के विजेता के रूप में बैठा हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!