देश-विदेश

जयपुर से मुंबई आ रही ट्रेन में फायरिंग, आरपीएफ जवान ने एसआई सहित 4 लोगों को उतारा मौत के घाट

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

मुंबई। जयपुर से मुंबई आ रही ट्रेन में फायरिंग की घटना सामने आई है। पालघर रेलवे स्टेशन के पास आरपीएफ के जवान ने ट्रेन में सवार आरपीएफ के एएसआई समेत 4 लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना सोमवार सुबह 5 बजे के करीब पेश आई है। गोली चलाने वाले आरोपी आरपीएफ जवान चेतन सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है।
बताया जा रहा है कि पालघर स्टेशन पार करने के बाद फढा जवान ने चलती ट्रेन में आरपीएफ के एक एएसआई और तीन अन्य यात्रियों को गोली मार दी। इसके बाद आरोपी जवान ने ट्रेन की चेन खिंचकर बोरिवली स्टेशन के पास ट्रेन से कूद गया। हालांकि ओरोपी जवान को भागने से पहले ही हथियार सहित गिरफ्तार कर लिया गया है।
घटना के बारे में जानकारी देते हुए एक अधिकारी ने बताया कि जवान ने अपने स्वचालित हथियार से गोलियां चलाकर ट्रेन में सवार एक अन्य आरपीएफ जवान तथा तीन यात्रियों की हत्या कर दी। यह ट्रेन जयपुर से मुंबई आ रही थी। अधिकारी के मुताबिक, चेतन कुमार चौधरी ने अपने एस्कॉर्ट ड्यूटी प्रभारी एएसआई टीका राम मीणा को चलती ट्रेन में गोली मार दी। अपने सीनियर को गोली मारने के बाद वह एक अन्य बोगी में गया और उसने तीन यात्रियों को गोली मार दी। उन्होंने बताया कि आरोपी को पकड़ लिया है। शवों को भी ट्रेन से बाहर निकाल लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!