उत्तराखंड

कमरे में लगी आग से सामान स्वाहा

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

चमोली। रविवार दोपहर लगभग दो बजे के करीब नारायणबगड़ कस्बे में किराए के मकान पर रह रहे धीरज सिंह पुत्र धर्मसिंह निवासी सनेड़ के कमरे में अज्ञात कारणों से आग लग गई, जिससे कमरे में रखा सामान और नगदी स्वाह हो गई। बताया जा रहा है कि धीरजसिंह की पत्नी खाना खाने के बाद किसी काम से बाजार चली गई थ
अपनी छतों पर धूप सेंक रहे पड़ोस के लोगों ने जब धीरजसिंह के कमरे से धुएं की लपटें देखी तो उन लोगों ने दूसरे पड़ोसियों को बुलाया और कमरे का दरवाजा तोड़कर आग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन तब तक कमरे में रखा सामान जलकर राख हो चुका था। सूचना दिए जाने पर तहसीलदार हरीशचंद्र पांडे, पुलिस चौकी प्रभारी नवीन नेगी मय फोर्स के मौके पर पहुंचे और नुकसान का जायजा लिया।
धीरजसिंह की पत्नी ऊषा देवी ने बताया कि उनका सारा सामान जल गया है, जिसमें कुछ नकदी भी थी। बताया कि उनका पति धीरजसिंह गैस एजेंसी की गाड़ी पर ड्राइवर की नौकरी करता है और वे लोग पिछले लगभग बीस वर्षों से इस कमरे में किराए पर परिवार के साथ रहते हैं।
इस मौके पर पड़ोसी प्रेमा बिष्ट, डोली बिष्ट, रणजीत सिंह राणा, धनसिंह, मनोज, कनिष्ठ उप प्रमुख देवेंद्र नेगी, विनोद मलेठा, रोशन मलेठा, शकुंतला देवी, हेमा देवी, प्रतिमा देवी, हिमानी, रानी, अंकित रौतेला, दीपक टम्टा, यशपाल सोनी आदि पड़ोसियों ने आग बुझाने में मदद की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!