बिग ब्रेकिंग

पौड़ी के पाबौ में गुलदार ने पांच साल के बच्चे को बनाया निवाला, गांव में छाया मातम

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

पौड़ी। पौड़ी के विकासखंड पाबौ के निसणी गांव में गुलदार ने एक पांच वर्षीय बच्चे को मार दिया। घटना आज मंगलवार शाम करीब साढ़े पांच बजे की बताई जा रही है। सूचना पर वन विभाग और पुलिस की टीम मौके पहुंच गई है। 108 की मदद से शव को पोस्घ्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय लाया जा रहा है।
जानकारी के मुताबिक, पौड़ी के विकासखंड पाबौ के निसणी गांव निवासी रविंद्र सिंह का पांच वर्षीय पुत्र पीयूष घर से कुछ दूरी पर खेलकर घर की ओर आ रहा था। इसी दौरान घात लगाए गुलदार ने उस पर झपटा मार दिया।
बताया गया कि आस-पास मौजूद लोगों के हो हल्ला करने पर गुलदार उसे झाडियों में छोड़ कर भाग निकला। लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। स्वजन व ग्रामीणों ने इसकी सूचना वन विभाग व पाबौ चौकी पुलिस को दी। जिस पर पौड़ी से गढ़वाल वन प्रभाग की टीम के अलावा पाबौ से पुलिस टीम भी मौके पर पहुंची।
शव को 108 की मदद से जिघ्ला चिकित्सालय लाया जा रहा है। घटना के बाद से गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है। इस संबंध में पाबौ पुलिस चौकी के प्रभारी दीपक पंवार ने बताया कि शव को पौड़ी जिला चिकित्सालय लाया जा रहा है। वन क्षेत्राधिकारी ललित सिंह मौके पर हैं। ग्रामीणों में आक्रोश बना हुआ है।
बीत छह नवंबर रविवार शाम करीब साढ़े चार बजे पौड़ी जनपद के पोखड़ा ब्लाक के अंतर्गत ग्राम मजगांव में गुलदार के हमले में एक महिला घायल हो गई थी। महिला ने गुलदार पर दरांती से हमला कर खुद की जान बचाई। महिला को नौगांवखाल के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (सीएचसी) में लाकर भर्ती किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!