उत्तराखंड

हरक सिंह रावत भाजपा पर जमकर बरसे,कहा-35 विधानसभा सीटों पर मेरा प्रभाव

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

देहरादून। भाजपा से निष्कासित होने के बाद कांग्रेस में जुड़े पूर्व काबीना मंत्री ड़ हरक सिंह रावत भी पार्टी के प्रचार अभियान में कमर कस कर उतर गए। सोमवार को राजपुर रोड स्थित एक होटल में चुनाव र्केपेन की लांचिंग में शामिल हुए हरक ने दोहराया कि वो प्रदेश में कांग्रेस की सरकार लाने के लिए हर मुमकिन प्रयास करेंगे। हरक ने दावा किया कि दो चार नहीं बल्कि प्रदेश की 35 सीटों पर वो एक हजार से लेकर 25 हजार तक वोटरों को प्रभावित करने की क्षमता रखते हैं।
इन 35 सीटों पर किसी ने किसी रूप में उनके समर्थक मौजूद हैं। कांग्रेस के कार्यक्रम में हरक सबसे ज्यादा आकर्षण के केंद्र में रहे। पार्टी शीर्ष नेताओं के बजाए मीडिया भी हरक से मन की बात जानने और बाइट लेने को ज्यादा बेकरार रहा। हरक ने कहा कि कुछ झूठी खबरों की वजह से उनके खिलाफ माहौल बनाया गया। जिसके कारण भाजपा के उनके खिलाफ कार्रवाई की।
अब वो कांग्रेस के समर्पित सिपाही हैं। कांग्रेस की सरकार लाने के लिए जिस भी हद तक जाना होगा, वो जाएंगे। मालूम हो कि कांग्रेस के साथ मेल मिलाप की खबरों के चलते भाजपा ने 16 जनवरी को काबीना मंत्री पद से बर्खास्त करते हुए पार्टी की सदस्यता से भी छह साल के निष्कासित कर दिया था। 18 मार्च 2016 में कांग्रेस से बगावत कर भाजपा में गए हरक ने 21 जनवरी को दोबारा से कांग्रेस की सदस्यता ले ली है।
भाजपा से जो उम्मीदे थी, वो पूरी नहीं हुई। हम यह सोचकर गए थे कि केंद्र और राज्य में भाजपा की सरकार होने से उत्तराख्ंड का लाभ होगा। मैं कई बार कहा कि चुनाव के वादों पर सकारात्मक रूप से कार्यवाही की जाए। पर किसी ने ध्यान नहीं दिया। अब प्रदेश में कांग्रेस की सरकार विकास को नए आयाम देगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!