बिग ब्रेकिंग

हरीश रावत बोले- उत्तराखंड में कांग्रेस की बनने जा रही है बहुमत की सरकार

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

लालकुआं। पूर्व मुख्यमंत्री और लालकुआं विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी हरीश रावत ने सोमवार को मतदान के दिन पूजा-अर्चना के बाद मतदान केंद्रों का दौरा किया। शाम पांच बजे तक वह विधानसभा के करीब 55 मतदान केन्द्रों का दौरा कर चुके थे। हरदा इस बात को लेकर आस्वस्त नजर आ रहे हैं कि इस बार सूबे में कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है।
पूर्व मुख्यमंत्री और लालकुआं से कांग्रेस प्रत्याशी हरीश रावत ने सोमवार की सुबह पूजा अर्चना के बाद मतदान केंद्रों का जायजा लेना शुरू कर दिया। पहले तल्ली हल्द्वानी स्थित अपने र्केप अफिस में पूजा-अर्चना की और उसके बाद तल्ली हल्द्वानी स्थित नागेश्वर मंदिर में जलाभिषेक करने पहुंचे। उसके बाद मतदान केंद्रों का जायजा लेने निकल पड़े। सबसे पहले उन्होंने तल्ली हल्द्वानी गौजाजाली उत्तर शिशु भारती इंटर कलेज में बने पोलिंग बूथों का जायजा लिया।
जिसके बाद तीनपानी, गोरपड़ाव, मोतीनगर, मोटाहल्दु, बेरीपड़ाव, हल्दुचौड़, लालकुआं व बिंदुखत्ता के करीब 55 मतदान केन्द्रों में जाकर मतदाताओं से मुलाकात कर उनका हालचाल जाना। इस दौरान उन्होंने कहा की मतदाताओं का रुझान कांग्रेस के पक्ष में है। कांग्रेस पूर्ण बहुमत से सरकार बना रही है। उन्होंने कहा कि चुनाव में जो वादे किए हैं उन्हें पूरा करने के साथ ही पूर्व में रुके कार्यों को पूरा करने का वादा किया। उन्होंने कहा की कांग्रेस के नेतृत्व में राज्य का सर्वांगीण विकास होगा। इस दौरान उन्होंने लोकतंत्र के इस महापर्व में भाग लेने के लिए मतदाताओं का आभार व्यक्त किया। देर सांय को वह गौलापार के मतदान स्थलों का दौरा कर रहे थे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!