आदिबदरी में शिक्षकों की कार खाई में गिरी, प्रधानाचार्य समेत दो की मौत, एक घायल

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

 

कर्णप्रयाग। आदिबदरी-सिलपाटा मार्ग पर सुगड़ गांव के पास शिक्षकों की कार अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। हादसे में प्रधानाचार्य समेत दो की मौत हो गई जबकि एक गंभीर घायल हो गया। पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से घायल शिक्षक को सीएचसी कर्णप्रयाग पहुंचाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद घायल को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। तीनों शिक्षक जीआईसी सिलपाटा में चार वर्षों से शिक्षक थे और तीन दिन के अवकाश पर घर जा रहे थे।
भलसों गांव निवासी आनंद सिंह ने बुधवार सुबह अपने गांव से एक वाहन खाई में गिरता देखा। उन्होंने इसकी सूचना आदिबदरी पुलिस को दी और स्वयं बचाव के लिए घटनास्थल पर पहुंचे। सूचना पर थाना प्रभारी गैरसैंण मनोज नैनवाल पुलिसकर्मी आनंद शाह, गिरीश जोशी व अन्य जवानों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और एनडीआरएफ की टीम के साथ बचाव कार्य में जुट गए।
थाना प्रभारी नैनवाल ने बताया कि जीआईसी सिलपाटा के प्रधानाचार्य अपने दो शिक्षकों के साथ तीन दिन के अवकाश पर घर जाने के लिए आदिबदरी की तरफ आ रहे थे तो सुगड़ गांव के समीप उनकी कार अनियंत्रित होकर करीब 100 मीटर नीचे गहरी खाई में जा गिरी। दुर्घटना में वाहन चला रहे जीआईसी सिलपाटा के प्रधानाचार्य उमेदसिंह नेगी (45) निवासी विकासनगर (देहरादून) व शिक्षक हिमांशु मेंदोला (45) निवासी गढ़ीर्केट (देहरादून) की मौके पर मौत हो गई। तीसरे शिक्षक हल्द्वानी निवासी ललित बिष्ट (36) बुरी तरह घायल हो गए। उन्हें 108 वाहन से इलाज के लिए सीएचसी कर्णप्रयाग भेजा। उन्हें रेफर किया गया है। कानूनगो दुर्गाप्रसाद कपरवांण व थानाध्यक्ष मनोज नैनवाल की उपस्थिति में शवों को पीएम के लिए कर्णप्रयाग भेजा गया।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!