बिग ब्रेकिंग

हनुमान चट्टी के आगे हाईवे पर दरकी चट्टान, बोल्डर गिरने से रास्ता हुआ बंद

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

चमोली। बदरीनाथ हाईवे पर बुधवार शाम हनुमान चट्टी के आगे चट्टान दरक गई। जिसके चलते हाईवे पर बोल्डर आने से रास्ता बंद हो गया। स्थानीय निवासी तिजेंद्र चौहान ने का कहना है कि कल शाम तक ही हाईवे खुल पाएगा।
ज्ञानसू क्षेत्र में गंगोत्री हाईवे पर बने गड्ढों को बीआरओ के मजदूर पहले मिट्टी से भर रहे थे। बुधवार को अमर उजाला में खबर प्रकाशित होने के बाद अब गड्ढों से मिट्टी हटाकर पैचवर्क किया जा रहा है। जिला मुख्यालय उत्तरकाशी से गुजरने वाले गंगोत्री हाईवे का करीब छह किमी हिस्सा 25 से ज्यादा जगह बदहाल है। हाईवे पर ज्ञानसू, उजेली, लक्षेश्वर, तेखला पुल के समीप व गंगोरी बैली ब्रिज के पास जगह-जगह गड्ढे हैं जिससे दुर्घटना का खतरा बना हुआ था।
इस संबंध में बीते 24 मार्च को शहर में गंगोत्री हाईवे छह किमी में 25 जगह बदहाल शीर्षक से खबर प्रमुखता प्रकाशित की गई थी जिस पर बीते मंगलवार को बीआरओ ने ज्ञानसू क्षेत्र में गड्ढों को मिट्टी से भरना शुरू किया था। इस पर अमर उजाला ने बुधवार के अंक में उत्तरकाशी में मिट्टी से भरे जा रहे गंगोत्री हाईवे के गड्ढे शीर्षक से खबर को प्रमुखता से प्रकाशित किया। इसके बाद बीआरओ ने ज्ञानसू क्षेत्र में बिटुमिनस पैचवर्क का काम शुरू किया। इस दौरान गड्ढों से मिट्टी हटाकर पैचवर्क किया गया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!