बिग ब्रेकिंग

मुंबई में कोरोना ने फिर मचाया कोहराम, कल की तुलना में 40 प्रतिशत अधिक पजिटिव केस आए सामने

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

मुंबई, एजेंसी। देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में बुधवार को कल की तुलना में कोविड संक्रमणों की संख्या में 40: से अधिक की वृद्घि दर्ज की। आपको बता दें कि इससे पहले के चार दिनों में दैनिक मामलों में कमी देखी गई थी। बीएमसी द्वारा जारी आंकड़ों के मुताबिक, मुंबई में आज 16,420 नए मामलों की पुष्टि हुई है। हालांकि कल असकी संख्या 11,647 थी। नगर निगम के आंकड़ों के अनुसार बुधवार को पजिटिविटी रेट 24़38: रही।
नगर निगम के अधिकारियों ने कहा कि सकारात्मकता दर में वृद्घि होगी क्योंकि केंद्र ने अब राज्यों और केंद्रशासित प्रदेशों को केवल सिम्प्टोमैटिक रोगियों की जांच करने के लिए कहा है। उन्होंने कहा कि ऐसे अधिकांश मरीजों के कोरोना पजिटिव होने की संभावना प्रबल है, इसलिए सकारात्मकता दर में वृद्घि होगी। बुधवार को नगर निगम क्षेत्र में 67,339 टेस्ट किए गए।
मेयर किशोरी पेडनेकर ने बुधवार को कहा कि शहर में कोविड -19 मामलों की संख्या धीमी हो रही है और अपने नागरिकों से टीकाकरण कराने की अपील की। महापौर कार्यालय द्वारा जारी एक रिकर्ड किए गए वीडियो संदेश में, पेडनेकर ने कहा कि फरवरी 2021 से अब तक कोविड -19 के कारण मरने वालों में से 94 प्रतिशत लोगों का टीकाकरण नहीं हुआ था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!