बिग ब्रेकिंग

पंजाब में शिवसेना नेता की सरेआम गोली मारकर हत्या, मंदिर के सामने दे रहे थे धरना

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

अमृतसर, एजेंसी। पंजाब के अमृतसर में शुक्रवार दोपहर शिवसेना नेता सुधीर सूरी की गोली मारकर सरेआम हत्या कर दी गई। गोपाल मंदिर के बाहर कुछ लोगों ने देवी-देवताओं की खंडित मूर्तियां देंकी हुई थीं। सूरी को जब इस बाबत पता चला तो वह मंदिर के बाहर पहुंचे और मूर्तियों की बेअदबी करने वालों के खिलाफ मामला दर्ज करवाने को लेकर धरने पर बैठ गए। उनके सुरक्षाकर्मी और समर्थक भी साथ थे। इसी दौरान, अचानक उन पर फायरिंग की गई।
गोलियां सुधीर सूरी की छाती पर लगीं। उनके सुरक्षाकर्मियों ने भी हवाई फायर किए। मौके पर अफरा-तफरी मच गयी। घायल अवस्था में उन्हें प्राइवेट अस्पताल में दाखिल कराया गया, जहां उनकी मौत हो गई। मौके पर मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने पीछा कर हमलावर को काबू कर पहले पीटा और बाद में पुलिस के हवाले कर दिया। अभी यह पता नहीं चल सका है कि हमलावरो की संख्या कितनी थी।
शिवसेना नेता सुधीर सूरी को कई सालों से खालिस्तानी आतंकियों और उनके गुर्गों की तरफ से हत्या की धमकियां मिलती रही हैं। इसे देखते हुए सरकार ने पंजाब पुलिस सुरक्षाकर्मी उनकी सुरक्षा में तैनात कर रखे थे। अब पिछले कुछ दिनों से फिर शिवसेना नेता सूरी को जान से मारने की धमकियां मिल रही थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!