कोटद्वार-पौड़ी

चुनावी आंकडों में गुणाभाग, हार- जीत की कर रहे भविष्यवाणी

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

दस मार्च को आएंगे विधानसभा चुनाव के नतीजे, हर कोई अपने-अपने हिसाब से कर रहा मतदान का आंकलन
जयन्त प्रतिनिधि।
कोटद्वार: विधानसभा में हुए चुनाव का परिणाम दस मार्च को आएगा, लेकिन उससे पहले प्रत्याशी व उनके समर्थक अपनी हार जीत के आंकड़ों का गुणाभाग करने लगे हैं। वहीं, चुनाव परिणाम को लेकर शहर के लोगों में भी काफी उत्साह बना हुआ है। हर कोई एक दूसरे से चुनाव की स्थिति के बारे में पूछता हुआ नजर आ रहा है।
कोटद्वार विधानसभा में 67 प्रतिशत मतदान हुआ है। ऐसे में कितना प्रतिशत मत किस प्रत्याशी को पड़ा है यह तो आने वाली दस मार्च की तिथि ही बताएगी, लेकिन उससे पहले प्रत्याशी व उनके समर्थक अपना-अपना गुणा भाग निकालने में जुट गए हैं। चुनाव दंगल थमने के बाद मंगलवार को विधानसभा चुनाव के मैदान में उतरे प्रत्याशी अपने घर पर कार्यकर्ताओं के साथ चुनावी आकंडों पर चर्चा करते रहे। प्रत्येक बूथ पर वोटरों का आंकड़ा निकाला जा रहा था। हर कोई जीत- हार को लेकर अपने- अपने तर्ज प्रस्तुत कर रहा था। प्रत्याशियों के समर्थक अपने दल के प्रत्याशी की जीत के दावे कर रहा था। ऐसी आंकड़े वाली सूची तैयार करके समर्थक द्वारा इंटरनेट पर भी डाली जा रही थी। अंत में सभी का यही कहना था कि जो भी होगा दस मार्च को पता चल जाएगा।

सतपाल महाराज ने जताया आभार
चौबट्टाखाल विधानसभा से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी सतपाल महाराज ने दिन-रात चुनाव मैदान में उनका प्रचार कर रहे कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त किया है। कहा कि उन्हें उम्मीद है कि कार्यकर्ताओं की मेहनत से उन्हें अवश्य जीत मिलेगी। मंगलवार को सेडियाखाल स्थित सतपाल महाराज के आवास पर पहुंचे कार्यकर्ताओं ने उनसे मुलाकात की। इस दौरान कार्यकर्ताओं व सतपाल महाराज ने क्षेत्र के बूथों पर पड़े मतदान को लेकर भी चर्चा की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!