Uncategorized

झगड़ा करने जा रहे 14 युवक गिरफ्तार, अवैध हथियार बरामद

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

-फेसबुक पर लाईक कंपटीशन को लेकर हुआ विवाद
हरिद्वार। फेसबुक पर हुए कंपटीशन को लेकर विवाद में भगवानपुर निवासी युवक के साथ झगड़ा करने जा रहे 14 युवकों को ज्वालापुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। एक युवक के पास से पुलिस को अवैध हथियार भी मिला है। पुलिस ने एक आरोपी को जेल भेज दिया है, जबकि 13 अन्य आरोपियों का शांतिभंग में चालान किया है। पुलिस के मुताबिक लक्सर निवासी एक युवक और भगवानपुर निवासी एक युवक के बीच फेसबुक पर कंपटीशन हुआ था। कंपटीशन इस बात का था कि दोनों में से किस की फोटो पर अधिक लाइक आएंगे। कंपटीशन में लक्सर निवासी युवक हार गया और भगवानपुर निवासी युवक जीत किया। इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया। गुरुवार रात सभी युवक इकट्ठा होकर भगवानपुर जाने की योजना बनाने लगे। भगवानपुर में जाकर युवक के साथ मारपीट की योजना बनाई थी। इसी के लिए 14 लड़के एक साथ ज्वालापुर से भगवानपुर जा रहे थे। तभी पुलिस को किसी ने सूचना दे दी और पुलिस ने ज्वालापुर जटवाड़ा पुल के पास से 14 युवकों को गिरफ्तार कर लिया। युवकों ने पूछताछ में अपना नाम रोहित पुत्र सुभाष निवासी बहालपुरी लक्सर, सोनू पुत्र लिज्जा राम, विवेक पुत्र ब्रह्मपाल, रवि पुत्र सुखपाल, विशाल पुत्र सोनी कुमार, विशाल पुत्र अनिल कुमार निवासीगण बहादरपुर सैनी निवासी बहादराबाद, आकाश पुत्र प्रमोद कुमार निवासी बोंगला बहादराबाद, अमित कुमार पुत्र जरनैल सिंह, सुमित पुत्र धर्म सिंह, नवनीत पुत्र देवेंद्र कुमार, विवेक पुत्र राजवीर सिंह, प्रिंस राठौर पुत्र संजय कुमार, शुभम सैनी पुत्र नरेश कुमार और रवि पुत्र रोहिताश निवासीगण लक्सर बताया है। आरोपी रोहित के पास से पुलिस को अवैध तमंचा मिला है। कोतवाली प्रभारी प्रवीण सिंह कोश्यारी ने बताया कि 13 युवकों को जमानत मिल चुकी है, जबकि एक आरोपी रोहित को जेल भेज दिया गया है।
आरोपियों ने ज्वालापुर से ही गाड़ी बुक कराई थी। इसी कारण ज्वालापुर पुलिस तक सूचना पहुंच गई और पुलिस ने युवकों को गिरफ्तार कर लिया।
ज्वालापुर में गिरफ्तार किये गए 14 युवकों में से दो युवकों के कोरोना पॉजिटिव निकलने से हड़कंप मच गया। दोनों युवकों को मेला अस्पताल में भर्ती
करा दिया गया है। शुक्रवार को गिरफ्तार युवकों को मेडिकल परीक्षण के लिए जब जिला अस्पताल ले जाया गया तो उनकी जांच की गई। जिसमें दो
युवक कोरोना पॉजिटिव आये है। दोनों युवकों को मेला अस्पताल में भर्ती करा दिया है। उधर दो युवकों के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद साथी युवकों में हड़कंप मच गया है। कोतवाली प्रभारी प्रवीण सिंह कोश्यारी ने बताया कि दोनों युवक कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!