जम्मू-कश्मीर: सुरक्षाबलों ने अवंतीपोरा में एक आतंकी को किया ढेर-मुठभेड़ जारी, गांदरबल में सुरक्षबलों पर ग्रेनेड से हमला

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

श्रीनगर, एजेंसी। दक्षिण कश्मीर अवंतीपोरा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो चुकी है। पुलिस और सुरक्षाबलों ने आतंकियों को घेर लिया है। दोनों ओर से फायरिंग जारी है। आसपास के इलाकों को खाली करवा दिया गया है। शुरूआती सूचनाओं के अनुसार, अभी तक सुरक्षाबलों को एक आतंकी को ढेर करने में कामयाबी मिली है। अभी भी दोनों ओर से फायरिंग जारी है।
कश्मीर जोन पुलिस ने इंटरनेट मीडिया पर जानकारी देते हुए बताया कि अवंतीपोरा के नांबल इलाके में पुलिस और सुरक्षाबलों ने दो से तीन आतंकियों को घेर लिया है। आतंकियों को सबसे पहले आत्मसमर्पण करने की चेतावनी दी गई लेकिन आतंकियों ने अनसुना कर फायरिंग शुरू कर दी। फिलहाल दोनों ओर से फायरिंग जारी है।
इसी बीच गांदरबल के छप्परगुंड इलाके में आतंकियों ने सीआरपीएफ के बंकर पर ग्रेनेड से हमला कर दिया है। इस घटना को अंजाम देकर आतंकी वहां से फरार हो गए। पुलिस ने आतंकियों की धरपकड़ के लिए तलाशी अभियान टेड़ दिया है। अलबत्ता, इस ग्रेनेड हमले से कोई भी नुकसान नहीं हुआ है। ग्रेनेड सीआरपीएफ जवानों से कुछ दूरी पर जाकर फट गया। पुलिस और सुरक्षाबलों द्वारा चप्पे-चप्पे में तलाशी ली जा रही है। अभी तक किसी भी आतंकी संगठन ने इस हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!