बिग ब्रेकिंग

झूठ फैलाकर परिवार का तनाव न बढ़ाएं- वकील विकास सिंह

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

नई दिल्ली , एजेंसी। बालीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की सीबीआई जांच का आज 13वां दिन है। सीबीआई अब तक रिया चक्रवर्ती के माता-पिता सहित आठ लोगों से पूछताछ कर चुकी है। ईडी और सीबीआई ने रिया से भी पूछताछ की है। वहीं, सीबीआई ने आज फिर रिया के पिता को पूछताछ के लिए बुलाया है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो(एनसीबी) के साथ ही प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) भी मामले में ड्रग एंगल की जांच कर रहा है।
सुशांत के पिता केके सिंह के वकील विकास सिंह ने एक चौनल से बातचीत में कहा किझूठ फैलाकर परिवार का तनाव न बढ़ाएं। उन्होंने कहा कि परिवार की मंजूरी के बिना सुशांत पर कोई फिल्म और सीरियल नहीं बनेगा। सुशांत की मानसिक स्थिति खराब नहीं थी। रिया के आने के बाद उनकी मानसिक स्थिति खराब हो गई। परिवार को नहीं पता कि रिया ने क्या इलाज कराया। सुशांत पर गलत खबर चलाने वालों पर कार्रवाई की जाएगी।
सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह के वकील वरुण सिंह ने कहा कि अफवाहों को दूर करने और परिवार के रुख और इस मामले के बारे में स्पष्टता लाने के लिए आज वकील विकास सिंह मीडिया को संबोधित करेंगे। हमारी एफआईआर का ड्रग एंगल से कोई लेना-देना नहीं है। हमने इस पर जोर नहीं दिया है। एनसीबी ने बताया कि जैद विलात्रा बांद्रा में एक होटल चलाता है, लेकिन लकडाउन की वजह से उसे कोई लाभ नहीं हो रहा था। उसने एनसीबी को बताया कि इसलिए उसने ड्रग बेचना शुरू किया और वह ड्रग बेचने के माध्यम से अच्छा पैसा कमा लेता था।
एनसीबी ने बताया है कि नियत प्रक्रिया और रिकर्ड पर साक्ष्य लेने के बाद, जैद को पकड़ लिया गया। उसके पास से 9,55,750 रुपये, 2081 डलर, 180 ब्रिटिश पाउंड, 15 दिरहम बरामद किया गया। इसको लेकर जैद ने बताया कि उसने इन रुपयों को ड्रग बेच कर हासिल किया है। एनसीबी ने कहा है कि 27-28 अगस्त की रात को मुंबई में छापेमारी की गई। इस दौरान अब्बास लखानी और कर्ण अरोड़ा को गिरफ्तार किया गया और उनसे गांजा जब्त किया गया। विस्तृत नेटवर्क का विश्लेषण किया जा रहा है। साथ ही जैद विलात्रा के साथ अब्बास लखानी के लिंक की जांच हो रही है।
सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त सिद्घार्थ पिठानी डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंच गए हैं, जहां सीबीआई की टीम उनसे पूछताछ करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!