बिग ब्रेकिंग

केरल में गृह मंत्री अमित शाह बोले- माकपा का एसडीपीआई और पीएफआई के साथ इलू-इलू चल रहा

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

तिरुवनंतपुरम, एजेंसी। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार को शंगुमुग्हम में भाजपा की केरल विजय यात्रा के समापन समारोह कार्यक्रम में एलडीएफ और यूडीएफ पर करारा हमला बोला। शाह ने कहा कि एलडीएफ और यूडीएफ के बीच एक कम्पिटिशन चल रहा है़.़ यह केरल को आगे बढ़ाने के लिए नहीं बल्कि भ्रष्टाचार को अंजाम देने के लिए। जब यूडीएफ सत्ता में आता है तो सोलर घोटाला करता है और जब एलडीएफ आता है तो वह डलर गोल्ड घोटाला करता है। इनमें घोटाला करने की होड़ मची हुई है।
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि केरल एक जमाने में विकास के लिए जाना जाता था़.़क केरल निरक्षरता को सबसे पहले परास्त करने वाला राज्य था लेकिन आज ये राज्य एलडीएफ यूडीएफ और इनके बारी-बारी के सत्ता के चक्कर में राजनीतिक हिंसा और भ्रष्टाचार का अखाड़ा बन गया है।
शाह ने कहा कि एलडीएफ और यूडीएफ देश की चिंता नहीं करते बल्कि अपने वोट बैंक की चिंता करते हैं। सीपीआई का एसडीपीआई और पीएफआई के साथ श्इलू-इलूश् चल रहा है और कांग्रेस मुस्लिम लीग को साथकर चुनाव के मैदान चली गई। कांग्रेस को समझा नहीं जा सकता है।
अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस पश्चिम बंगाल में कम्युनिस्ट के साथ हमारे खिलाफ लड़ रही है और यहां उनके खिलाफ लड़ रही है। केरल में कांग्रेस ने मुस्लिम लीग को अपना साथी बनाया है और पश्चिम बंगाल में फुरफुरा शरीफ को अपना साथी बनाया है। महाराष्ट्र में शिवसेना को अपना साथी बनाया है।
इससे पहले शाह कन्याकुमारी में होने वाले लोकसभा उपचुनाव के लिए रविवार को भाजपा के चुनाव प्रचार की शुरुआत की। कन्याकुमारी के सुसींद्रम से चुनाव अभियान की शुरुआत करते हुए शाह ने कहा कि हमने भाजपा का प्रतीक कमल घर-घर ले जाने के लिए अभियान शुरू किया है। मुझे विश्वास है कि विधानसभा चुनाव के बाद अन्नाद्रमुक, भाजपा और पीएमके गठबंधन की सरकार बनेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!