बिग ब्रेकिंग

कोटद्वार: बर्थडे पार्टी मनाकर कार से जा रहे थे घर, ठेली से टकराने पर दंबगों ने पहुंचा दिया हॉस्पिटल, घटना पर पार्षदों ने एएसपी कार्यालय में प्रदर्शन कर सीओ का किया घेराव

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

जयन्त प्रतिनिधि।
कोटद्वार। शहर में एक परिवार बर्थडे पार्टी मनाकर कार से वापस घर जा रहा था। इसी दौरान कार एक ठेली से टकरा गई। ठेली वाले ने अपने साथियों के साथ परिवार के सदस्यों के साथ मारपीट कर दी। घटना में तीन लोग घायल हो गये। घायल का बेस अस्पताल में उपचार चल रहा है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि अज्ञात लोगों को चिन्हित किया जा रहा है। जल्द ही अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

मवाकोट निवासी विजय कुमार लखेड़ा ने कोतवाली में दर्ज कराई तहरीर में बताया कि उनकी पुत्री बालासौड़ में रहती है। गत शनिवार को उनके पोते का जन्मदिन था। रात को जन्मदिन मनाने के लिए वह स्टेशन रोड़ स्थित एक होटल में गये थे। होटल के पास र्पािकंग न होने की वजह से उन्होंने अपनी कारें रोडवेज बस अड्डे के पास गुरूद्वारा वाली रोड़ पर खड़ी कर दी। रात को करीब साढ़े दस बजे वह जन्मदिन मनाने के बाद गुरूद्वारा वाली रोड़ से कार में बैठकर वापस घर जा रहे थे। इसी दौरान कार हल्की से एक ठेली से टकरा गई। जिस पर ठेली वाला उनसे बहस करने लगा, जब परिवार के सदस्यों ने उसे समझाने का प्रयास किया तो वह गाली-गलौज करने लगा, जिस पर उनके पुत्री के पति अरूण ध्यानी ने विरोध किया। तभी अचानक 10-15 लोग वहां पर आ गये। उन्होंने अरूण ध्यानी सहित परिवार के सदस्यों पर लाठी-डंडों व धारदार हथियार से हमला कर दिया। स्थानीय लोगों की मदद से किसी प्रकार उनके परिवार के लोगों ने जान बचाई। घटना में अरूण ध्यानी सहित तीन लोगों को चोटें आई। अरूण ध्यानी को बेस अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जबकि दो लोगों को उपचार के बाद चिकित्सकों ने छुट्टी दे दी। विजय कुमार लखेड़ा ने पुलिस से आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक नरेंद्र सिंह बिष्ट ने बताया कि घटना में बालासौड़ निवासी 35 वर्षीय अरूण ध्यानी पुत्र रमेश चंद्र ध्यानी को ज्यादा चोटें आई है, जबकि 23 वर्षीय प्रज्जवल बुड़ाकोटी पुत्र राकेश बुड़ाकोटी, 58 वर्षीय विजय कुमार लखेड़ा पुत्र स्व. राजाराम लखेड़ा को हल्की चोटें आई है। अरूण ध्यानी का बेस अस्पताल में उपचार चल रहा है। उन्होंने बताया कि तहरीर के आधार पर गोविंदनगर निवासी अमित सहित 10-15 अज्ञात लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 147, 324, 504, 352, 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। अमित को गिरफ्तार कर लिया है।

घटना पर पार्षदों ने एएसपी कार्यालय में प्रदर्शन कर सीओ का किया घेराव
जयन्त प्रतिनिधि।
कोटद्वार। नगर निगम के पार्षदों ने जहां अपर पुलिस अधीक्षक कोटद्वार के कार्यालय के बाहर पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन किया वहीं प्रभारी पुलिस उपाधीक्षक का घेराव किया। पार्षदों ने जनप्रतिनिधियों के साथ अभद्र व्यवहार करने वाले पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग की। पार्षदों का आरोप है कि परिचय देने के बावजूद भी उनके साथ अभद्र व्यवहार किया जा रहा है। जिसे किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।


शनिवार को पार्षद नगर निगम कार्यालय में एकत्रित हुए। वहां से पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए अपर पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे। जहां पार्षदों ने अपर पुलिस अधीक्षक की गैर मौजूदगी में प्रदर्शन कर सीओ कार्यालय पहुंचकर उनका घेराव किया। पार्षद दीपक लखेड़ा ने बताया कि गत शुक्रवार रात को वह अपनी भतीजी के बेटे की जन्मदिन पार्टी में गये थे। पार्टी से वापस जाने के दौरान कुछ लोगों ने उनके परिवार के सदस्यों पर हमला कर दिया। घटना की सूचना देने के लिए वह बाजार पुलिस चौकी में गये तो वहां एक-दो पुलिस कर्मी थे। घटना की सूचना उन्होंने पुलिस कर्मियों को दी। सूचना पर एक कांस्टेबल और एक होमगार्ड घटनास्थल की ओर गये, लेकिन जब कुछ देर बाद पुलिस कर्मी वापस आये तो उनके साथ गाली-गलौच करने लगे।

पार्षद जयदीप नौटियाल ने कहा कि पार्षद दीपक लखेड़ा ने उन्हें घटना की सूचना दी। सूचना मिलते ही वह तत्काल कोतवाली पहुंचे। जहां गंभीर रूप से घायल अमित ध्यानी बैठा हुआ था और उसका खून बह रहा था। उन्होंने पुलिस कर्मियों से घायल का पहले उपचार कराने और उसके बाद कागजी कार्यवाही करने की बात कही। जयदीप नौटियाल ने आरोप लगाते हुए कहा कि परिचय देने के बाद भी जनप्रतिनिधियों से अभद्र व्यवहार किया जा रहा है। घेराव करने वालों में पार्षद सौरव नौडियाल, दीपक लखेड़ा, जयदीप नौटियाल, लीला कर्णवाल, गायत्री भट्ट, ज्योति, मनीष पांथरी, आशा चौहान, बीना नेगी, मनीष भट्ट शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!