बिग ब्रेकिंग

कोविड कफ्र्यू में शराब की तस्करी जारी, आबकारी ने भारी मात्रा में पकड़ी शराब

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

जयन्त प्रतिनिधि।
कोटद्वार।
कोटद्वार भाबर में कोविड कफ्र्यू में भी शराब की अवैध तस्करी धड़ल्ले से चल रही है। पुलिस की सख्ती के बावजूद भी शराब के कारोबार पर अकुंश नहीं लग पा रहा है। आबकारी विभाग ने तीन लोगों को अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया है। तीनों के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत कार्यवाही की गई है।
कोटद्वार भाबर में आबकारी विभाग और पुलिस अवैध शराब की तस्करी पर रोक लगाने में नाकाम साबित हो रहा है। इसका अंदाजा इससे लगाया जा सकता है कि कोटद्वार पुलिस ने एक दिन पूर्व करीब 35 लीटर कच्ची शराब के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया था।
आनंद सिंह चौहान आबकारी निरीक्षक क्षेत्र-2 कोटद्वार ने बताया कि बुधवार को दोपहर एक बजे मुखबिर की सूचना पर गोविन्द नगर स्थित एक मकान में दबिश दी गई। जहां दबिश के दौरान 8 बोतल, 60 पव्वे अंग्रेजी शराब के बरामद की गई। राजीव जैन गोविंद नगर निवासी को अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त के खिलाफ 60 आबकारी अधिनियम के तहत कार्यवाही की जा रही है। आबकारी निरीक्षक आनंद सिंह चौहान ने बताया कि गत मंगलवार देर सांय को मुखबिर की सूचना पर दुर्गापुरी बाजार स्थित एक दुकान में दबिश दी गई। इस दौरान दुकान से 17 बोतल, 13 अदाधा और 128 पव्वे अंग्रेजी शराब की बरामद की गई। अवैध शराब के साथ दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया। उन्होंने बताया कि दुर्गापुरी निवासी अरूण कुमार को 17 बोतल, 13 अदाधा और 76 पव्वे अंग्रेजी शराब और काशीरामपुर मल्ला निवासी नवभारत से 52 पव्वे अंग्रेजी शराब के मिले है। अभियुक्तों के खिलाफ 60 आबकारी अधिनियम के तहत कार्यवाही की गई है। टीम में आनंद सिंह चौहान आबकारी निरीक्षक क्षेत्र-2 कोटद्वार, कांस्टेबल आबकारी, अजब सिंह, विकास रावत, विकास नैथानी, श्रीमती कादंबरी, प्रमोद कुमार शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!