कोटद्वार-पौड़ी

चुनावी कार्यालयों में लटके ताले, घर पर किया आराम

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

 

मतदान के बाद भाजपा व कांग्रेस के साथ ही अन्य दलों के कार्यालय रहे सूने
जयन्त प्रतिनिधि।
कोटद्वार: दो दिन पूर्व तक जिन चुनावी कार्यालयों में चुनावी समीकरण तैयार किए जा रहे थे मंगलवार को वह पूरी तरह सूने नजर आए। मतदान प्रक्रिया संपन्न होने के बाद अधिकांश प्रत्याशी व उनके समर्थकों ने घर पर ही रहकर चुनावी थकान उतारी। वहीं, शहर में व्यापारी व अधिकांश लोग चुनावी आकंडों पर चर्चा करते हुए नजर आए।
चुनाव प्रक्रिया संपन्न होने के बाद प्रत्याशियों के चुनावी कार्यालयों में भी सन्नाटा पसर गया है। मंगलवार को अधिकांश प्रत्याशियों के चुनावी कार्यालयों में ताले लटके हुए थे। न ही कार्यालयों में कार्यकर्ता नजर आ रहे थे और न ही चुनाव मैदान में उतरे प्रत्याशी। झंडाचौक स्थित भाजपा के कार्यालय में तो सुबह से ही ताला लटका हुआ था। जबकि, कांग्रेस का कार्यालय सुबह ग्यारह बजे के बाद कुछ घंटों के लिए खोला गया, लेकिन उसके बाद भी चंद कार्यकर्ता ही बैठे हुए नजर आए। अधिकांश प्रत्याशी व कार्यकर्ता अपने घरों में रहकर ही चुनावी थकान में मिटा रहे थे। जबकि, चुनाव-प्रचार प्रसार में लगे अन्य सदस्य अपने काम काम में व्यस्त नजर आए। चुनावी कार्यालयों सेे पार्टी व प्रत्याशी के झंडे व पोस्टर तक हट चुके थे।

चुनावी आकंडों पर करते रहे बात
मतदान प्रक्रिया संपन्न होनें के बाद शहर की अधिकांश चाय की दुकानों में लोग चुनावी आंकड़ों पर चर्चा करते रहे। कोई कांग्रेस प्रत्याशी की जीत के दावे कर रहा था तो काई भाजपा प्रत्याशी की जीत को एक तरफ बता रहा था। इन्हीं चर्चाओं के बीच कुछ लोग निर्दलीय प्रत्याशी को भी रेस में सबसे आगे बता रहे थे। बरहाल कोटद्वार विधायक का सहरा किसके सिर चढ़ेगा यह तो दस मार्च को आने वाले चुनावी नतीजे ही बताएंगें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!