उत्तराखंड

25़38 ग्राम स्मैक संग लोहाघाट का युवक गिरफ्तार

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

 

चम्पावत। लोहाघाट में पुलिस और एएनटीएफ की एक और बड़ी कार्रवाई से तस्करों में हड़कंप है। भारी मात्रा में चरस पकड़ने के बाद अब पुलिस ने क्षेत्र के स्मैक तस्कर व सरगना को दबोच लिया है। चार दिन पूर्व महिलाओं ने इसी आरोपी के खिलाफ एसडीएम कोर्ट तक जुलूस निकाला था।
शुक्रवार को एसपी देवेंद्र पीचा ने स्मैक बरामद्गी का खुलासा किया। एसपी ने बताया कि लंबे समय से इस आरोपी की तलाश की जा रही थी। पुलिस व एएनटीएफ की संयुक्त कार्रवाई में चेकिंग के दौरान डैंसली बाईपास से कोलीढेक निवासी पारस सिंह पुत्र कैलाश सिंह को 25़38 ग्राम स्मैक के साथ पकड़ा गया। पूछताछ में आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह लंबे समय से यूएस नगर के नानकमत्ता से सस्ते दामों में स्मैक खरीद पहाड़ के युवाओं को बेचता था। जिससे वह मोटा मुनाफा कमाता था। आरोपी ने बताया कि वह करीब 20 लोगों को स्मैक बेचता था। साथ ही यह भी बताया कि तीन लोग जो उसके संपर्क में हैं, वह भी इस कारोबार में शामिल हैं। आरोपी के पास से पुलिस को एक मोबाइल और तीन हजार रुपये भी बरामद हुए हैं। पुलिस टीम की कार्रवाई से प्रसन्न होकर कप्तान ने उन्हें ढाई हजार की पारितोषिक राशि दी है।
ये रहे टीम में शामिलरू पुलिस टीम में एसओजी प्रभारी मनीष खत्री, एसओ लोहाघाट सुरेंद्र कोरंगा, एसओजी के ललित पांडेय, एसआई हेमंत कठैत, एएनटीएफ के अशोक वर्मा, सर्विलांस के विनोद जोशी, सुनील कुमार, प्रकाश राणा, गगन आदि रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!