कोटद्वार-पौड़ी

सड़क पर पलटी जीएमओयू की बस, बड़ा हादसा टला

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

रिखणीखाल से कोटद्वार आते समय पिपलचौड़ के समीप हुआ हादसा
जयन्त प्रतिनिधि।
रिखणीखाल से कोटद्वार आते समय चपरेट-पिपलीचौड़ के मध्य जीएमओयू की एक बस अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गई। दुर्घटना में बस सवार लोगों को हल्की चोट आई है। बस पहाड़ी पर चट्टान की ओर पलटी जिससे एक बड़ा हादसा होने से बच गया।
गुरुवार दोपहर करीब एक बजे जीएमओयू की बस रिखणीखाल से सवारियों को लेकर कोटद्वार की ओर आ रही थी। बस में 25 से 30 सवारी मौजूद थी। इसी दौरान चपरेट-पिपलचौड़ के मध्य बस अनियंत्रित होकर चट्टान से टकराकर सड़क पर पलट गई। दुर्घटना में बस सवार कुछ लोगों को हल्की चोट आई हुई है। घायलों को अस्पताल पहुंचाने के लिए मौके पर 108 भेजी गई। वहीं, जीएमओयू के अध्यक्ष जीत सिंह पटवाल ने बताया कि विपरीत दिशा से तेज रफ्तार में आ रही एक कार को बचाने के चक्कर में चालक ने बस को चट्टान से टकराकर रोकने का प्रयास किया। लेकिन, बस अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गई।
पूर्व में हो चुका है हादसा
अक्टूबर माह में बीरोंखाल के सिमड़ी के समीप जीएमओयू की एक बस खाई में गिर गई थी। यह बस लालढांग से बीरोंखाल बारात लेकर जा रही थी। दुर्घटना में बस सवार 33 लोगों की मौत हो गई थी। जबकि, 19 घायल हो गए थे। दुर्घटना का कारण तेज रफ्तार व ओवरलोडिंग बताया जा रहा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!