कोटद्वार-पौड़ी

गैरसैंण क्रांति मोर्चा ने सीएम से मांगा इस्तीफा

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

जयन्त प्रतिनिधि।
पौड़ी।
गैरसैंण क्रांति मोर्चा ने राज्य में कोरोना महामारी के बढ़ने और अनियंत्रित होने पर सरकार को जिम्मेदार ठहराया है। मोर्चा के संयोजक नमन चंदोला ने कहा कि लगातार तीरथ सिंह रावत के फैसले और उनकी सरकार कोरोना को नियंत्रित करने में असफल साबित हुई है। आलम यह है कि देहरादून जैसे महानगर में स्वास्थ्य सुविधाओं के अभाव में सैकड़ों जाने जा रही हैं, इसलिए मुख्यमंत्री को जिम्मेदारी लेते हुए नैतिकता के आधार पर इस्तीफा दे देना चाहिए।
गैरसैंण क्रांति मोर्चा ने कोरोना संक्रमण से लड़ने में सरकार को असफल बताया है। मोर्चा के प्रदेश संयोजक नमन चंदोला ने कहा कि आंदोलनकारियों से लेकर आम आदमी तक सरकार की कार्यशैली से नाराज हैं। हाईकोर्ट भी कई बार राज्य सरकार को फटकार लगा चुकी है लेकिन सरकार अभी तक सोई हुई है और अब
पहाड़ों में कोरोना संक्रमण के बढ़ने के कारण स्थिति लगातार गंभीर हो रही है। पिछले 1 साल से सरकार न राज्य में ऑक्सीजन प्लांटों को बढ़ा सकी और न ही पर्वतीय जिलों में स्वास्थ्य सुविधाओं को सुदृढ़ कर सकी है। श्री चंदोला ने कहा कि राज्य सरकार और उसके मुखिया को अपनी जिम्मेदारी न निभा पाने की नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए इस्तीफा दे देना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!