बिग ब्रेकिंग

लाल डायरी में कांग्रेस के भ्रष्टाचार की काली करतूत, बीजेपी सरकार आने पर खोलेंगे सारे राज: मोदी

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

जोधपुर, एजेंसी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने राजस्थान की कांग्रेस सरकार पर भ्रष्टाचार, किसानों से वादाखिलाफी, कानून व्यवस्था बनाये रखने एवं पेपर लीक माफिया पर अंकुश लगाने में विफल रहने का आरोप लगाते हुए कहा है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सरकार आने पर प्रदेश में खुशहाली लाएगी और बहुचर्चित लाल डायरी का राज खोलेगी। पीएम मोदी गुरुवार को यहां जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि राजस्थान में गत पांच साल सरकार एक कदम भी नहीं चली। यहां चौबीस घंटे कुर्सी का खेल चलता रहा। उन्होंने बहुचर्चित लाल डायरी का जिक्र करते हुए कहा कि लाल डायरी में कांग्रेस के भ्रष्टाचार की हर काली करतूत शामिल है। लाल डायरी के राज बाहर आने चाहिए लेकिन कांग्रेस वाले इसके राज बाहर आने नहीं देंगे लेकिन भाजपा की सरकार बनने पर वह लाल डायरी का राज खोलेगी और भाजपा ही भ्रष्टाचार को मिटाएगी। इसलिए इस बार भाजपा की सरकार बननी चाहिए।उन्होंने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा आएगी तो राजस्थान में खुशहाली लाएगी।
उन्होंने भाजपा का संकल्प राजस्थान को पर्यटन में नंबर एक बनाने का बताते हुए कहा कि यह काम जनता का वोट कर सकता है और जनता के वोट के वोट की ताकत से भाजपा सरकार बनेगी और राजस्थान पर्यटन में नंबर एक बनेगा। उन्होंने चुनाव के समय बेरोजगारी भत्ते का वादा करने वाली कांग्रेस ने यहां के युवाओं को पेपर लीक माफिया के हवाले कर कर देने का आरोप लगाते कहा कि पेपर लीक माफिया ने युवाओं के भविष्य को बर्बाद कर दिया लेकिन भाजपा की सरकार आने पर पेपर लीक माफिया पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।
पीएम मोदी ने कांग्रेस पर तुष्टिकरण करने का आरोप लगाते हुए कहा कि क्या कांग्रेस की पहली और आखिरी नीति तुष्टिकरण है। राम नवमी, हनुमान जयंती, परशुराम जयंती, कोई भी त्योहार ऐसा नहीं है जिसमें राजस्थान से पथराव की खबरें न आती हों। जिस जोधपुर शहर को शांति के लिए जाना जाता था वहां दिन दहाड़े गैंगवॉर होती है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को बेटियों की परेशानी से मतलब नहीं है। पानी की समस्या राजस्थान में है, हम हर घर में नल कनेक्शन पहुंचाना चाहते हैं लेकिन यहां तो पानी की योजना में भी भ्रष्टाचार को बढ़ावा दिया जा रहा है।
उन्होंने कहा कि देश के कई राज्य पानी मुद्दों पर एक दूसरे की मदद नहीं करते लेकिन भाजपा का चरित्र देखिए कि जब गुजरात में वह मुख्यमंत्री थे तो नर्मदा का पानी राजस्थान को देने में एक घंटा नहीं लगाया। उन्होंने कहा कि आजकल एक फिल्म आई है, जिसका नाम वैक्सीन वॉर है। उस फिल्म में वैज्ञानिकों की मेहनत को दर्शाया है। पीएम मोदी ने कहा “मैं गरीबी एवं उसकी तकलीफों को जानता हूं, क्योंकि मैंने गरीबी को जीया है। वर्ष 2014 के बाद हमने ऐसी नीति बनाई, जिससे गरीबी दूर हो रही है और मैं गरीबों के लिए दिन रात जुटा हूं। ” उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार जनकल्याणकारी योजनाओं के माध्यम से हर क्षेत्र एवं हर वर्ग के लिए काम कर रही हैं और देश को अर्थव्यवस्था के मामले में विश्व में दसवें नम्बर से पांचवें नम्बर ला दिया गया और अब कुछ वर्षों में ही भारत दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था वाला देश बन जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!