देश-विदेश

सांसद बृजभूषण का पहलवानों पर पलटवार, कहा- अगर एक भी आरोप साबित हुआ तो खुद फांसी लगा लूंगा

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

बाराबंकी , एजेंसी। भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष व भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने महिला पहलवानों के द्वारा मेडल गंगा में बहा देने की चेतावनी पर पलटवार किया है।
भाजपा सांसद ने बाराबंकी में आयोजित एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि मैंने कहा था कि अगर एक भी आरोप मेरे ऊपर साबित हो जाएगा तो मैं स्वयं फांसी पर लटक जाऊंगा। आज भी मैं उसी बात पर कायम हूं।
भाजपा सांसद ने कहा कि चार महीने हो गए वो मेरी फांसी चाहते हैं लेकिन सरकार मुझे फांसी नहीं दे रही है तो वो (पहलवान) अपना मेडल लेकर गंगा में बहाने जा रहे हैं। मुझ पर आरोप लगाने वालों गंगा में मेडल बहाने से बृज भूषण को फांसी नहीं मिलेगी। अगर तुम्हारे पास सबूत है तो न्यायलय को दो और न्यायालय मुझे फांसी देगा तो मुझे वो स्वीकार है।
मैंने कहा था कि अगर एक भी आरोप मेरे ऊपर साबित हो जाएगा तो मैं स्वयं फांसी पर लटक जाऊंगा। आज भी मैं उसी बात पर कायम हूं। 4 महीने हो गए वो मेरी फांसी चाहते हैं लेकिन सरकार मुझे फांसी नहीं दे रही है तो वो (पहलवान) अपना मेडल लेकर गंगा में बहाने जा रहे हैं।
पहलवानों ने सरकार को पांच दिन की मोहलत दी है। इसके बाद वह गंगा में मेडल विसर्जित कर सकते हैं। मेडल विसर्जित करने जा रहे पहलवानों को किसान नेता नरेश टिकैत ने मनाया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!