कोटद्वार-पौड़ी

पालिका अध्यक्ष पूनम तिवाड़ी ने रखी शहर की समस्याएं मुख्यमंत्री के सामने

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

जयन्त प्रतिनिधि।
श्रीनगर।
पालिकाध्यक्ष पूनम तिवाड़ी ने देहरादून मुख्यमंत्री आवास पर सीएम तीरथ सिंह रावत से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने पालिका क्षेत्र की मूलभूत समस्याओं से अवगत करवाया। पालिकाध्यक्ष तिवारी ने बताया कि समस्याओं और मांगों पर चर्चा के बाद मुख्यमंत्री ने उन्हें शीघ्र कार्रवाई का आश्वासन दिया है।
देहरादून में मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत से वार्ता के बाद श्रीनगर
पहुंची पालिकाध्यक्ष पूनम तिवाड़ी ने जारी प्रेस विज्ञप्ति में कहा कि उन्होंने मंगलवार को शहर की समस्याओं को लेकर मुख्यमंत्री से वार्ता की। उन्होंने मुख्यमंत्री से कहा कि श्रीनगर शहर चमोली, रूद्रप्रयाग, टिहरी व पौड़ी जिले का केंद्र बिंदु है। इन जिलों से बड़ी संख्या में लोग उपचार के लिए बेस अस्पताल श्रीकोट और उपजिला अस्पताल श्रीनगर पहुंचे है। कोरोना काल में लोगों को सबसे अधिक समस्याओं से जूझना पड़ रहा है। तिवाड़ी ने श्रीनगर में विद्युत शवदाह गृह का निर्माण करवाने, शव वाहन व हाईपावर
जेटिंग मशीन उपलब्ध करवाने की मांग की। इसके साथ ही शहर में लगे पानी के मीटरों को हटाने, कोरोना काल के बिलों को माफ करने तथा गोला पार्क में भव्य घंटाघर निर्माण का अनुरोध किया। साथ ही आवागमन की समस्या को देखते हुए नगर क्षेत्र में 20 ऑटोरिक्शा संचालन के लिए परमिट निर्गत करने और भक्तियाना शहीद पार्क में शहीद स्मारक, बच्चा पार्क, ओपन जिम आदि सुविधाओं की मांग की। पालिकाध्यक्ष ने बताया कि मुख्यमंत्री ने समस्या और मांगों को गंभीरता से लेते हुए संबंधित विभागों को आवश्यक कार्रवाई के निर्देश भी जारी किए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!