उत्तराखंड

गोकशी करने वालों का सामाजिक बहिष्कार करेगा मुस्लिम समाज

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

हरिद्वार। ज्वालापुर में मुस्लिम समुदाय की बैठक में गोकशी की घटनाओं की कड़े शब्दों में निंदा की गई। साथ ही गोकशी के दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की मांग की गई। बैठक में नेता हाजी इरफान अली भट्टी ने समुदाय के प्रतिनिधियों के समक्ष गोकशी करने वाले लोगों का सामाजिक बहिष्कार करने का प्रस्ताव रखा। प्रस्ताव पर बैठक में मौजूद प्रतिनिधियों ने सहमति जताई है। बुधवार को पार्षद सुहैल अख्तर कुरैशी के आवासीय कार्यालय पर हुई बैठक में मुस्लिम धर्मगुरु मौलाना आरिफ ने कहा कि क्षेत्र में गोकशी की घटना नहीं होनी चाहिए। गोकशी करने वालों की जितनी निंदा की जाए कम है। मुस्लिम भाइयों को हिंदू भाइयों के जज्बात का सम्मान करना चाहिए। किसी की भावनाएं आहत नहीं होनी चाहिए। हाजी नईम अख्तर कुरैशी ने कहा कि इस तरह के मामलों में दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए। मुस्लिम समाज प्रशासन के साथ कंधे से कंधा मिलाकर सहयोग करेगा। कानून का पालन सभी को करना चाहिए।
हाजी इरफान अली भट्टी ने कहा कि गोकशी करने वालों का मुस्लिम समाज सामाजिक बहिष्कार करेगा। हाजी रफी खान ने कहा कि आपसी सौहार्द को बिगड़ने की कोशिश लगातार की जा रही हैं। ऐसे लोगों से सचेत रहना चाहिए। आसामाजिक तत्वों का सत्यापन भी पुलिस को करना चाहिए।
बैठक में एडवोकेट रियाजुल हसन अंसारी, इदरीस मंसूरी, मोबिन कुरैशी, गुलशेर अंसारी, दिलशाद मंसूरी, जाफिर अंसारी, जफर अब्बासी, तहसीन अंसारी, फुरकान कुरैशी, कदीर कुरैशी, अफजल ख्वाजा, ड़ मेहरबान ख्वाजा, पप्पू सलमानी, नसीम सलमानी, मेहरबान खान, हाजी निनना, अरशद प्रधान, शमशाद कुरैशी, बिलाल कुरैशी, हाजी नसीम कुरैशी, जमशेद सलमानी, गालीब कुरैशी, फुरकान कुरैशी, शाहिद आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!