बिग ब्रेकिंग

दिल्ली में सोनिया गांधी से मिले नीतीश-लालू, राजद सुप्रीमो बोले- हमलोग डरने वाले नहीं, 2024 में बीजेपी को सत्ता से हटना है

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

पटना, एजेंसी। बिहार में भाजपा से नाता तोड़ने के बाद सीएम नीतीश कुमार और राजद सुप्रीमो लालू यादव विपक्षी एकता को एकजुट करने की लगातार कवायद कर रहे हैं। इसी सिलसिले में रविवार को दिल्ली में 10 जनपथ पर दोनों नेताओं ने कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात की। इस दौरान राजद सुप्रीमो लालू यादव ने बीजेपी पर हमला बोला है।
सोनिया गांधी से मिलने के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राजद सुप्रीमो लालू यादव ने मीडिया से बातचीत की। इस दौरान लालू यादव ने बीजेपी सरकार पर हमला बोला। लालू यादव ने कहा है बीजेपी को हटना है, देश को बचाना है। सबको इकट्ठा होना है। जैसे बिहार में किया है वैसे ही पूरे देश में करना है। सोनिया गांधी से हमलोगों ने कहा कि कांग्रेस सबसे बड़ी पार्टी है। मैडम ने कहा है कि संगठन का चुनाव है। 12 दिन के बाद हमलोग मैडम से फिर से मिलेंगे। उसके बाद सबलोग बैठकर बात करेंगे। देश तानाशाही की तरफ जा रहा है। गरीबी, बेरोजगारी से जनता परेशान हैं। विपक्षी नेताओं को जेल में बंद किया जा रहा है। हमलोग डरने वाले नहीं हैं।
वहीं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि सोनिया गांधी से हमारी और लालू जी की बात हुई है। कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष पद का चुनाव है। संगठन के चुनाव के बाद हमलोग फिर से एक बार मिलेंगे। उसके बाद आगे की पूरी रणनीति तय होगी। उन्होंने कहा कि अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी। इसके साथ ही बिहार के सीएम से जब पूछा गया कि पूर्णिया में केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने कहा है कि महागठबंधन की सरकार चलने वाली नहीं है, इस पर नीतीश कुमार ने कहा कि जब हमलोग पूर्णिया में मीटिंग करेंगे तो देख लीजिएगा।
गौरतलब है कि सोनिया गांधी से मुलाकात से पहले सीएम नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने हरियाणा के फतेहाबाद में केन्द्र सरकार पर हमला बोला था। पूर्व उपप्रधानमंत्री देवीलाल की 109वीं जयंती पर आयोजित कार्यक्रम में तेजस्वी यादव ने कहा कि अब देश में एनडीए बचा ही कहां है। वहीं नीतीश कुमार ने कहा कि अगर विपक्ष एकजुट हो जाए तो 2024 लोकसभा चुनाव में बीजेपी को हराया जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!