देश-विदेश

नीतीश बोले- विपक्षी दलों को एकजुट करने की कोशिश की, फायदा नहीं हुआ; राहुल गांधी के बारे में ये कहा

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

पटना, एजेंसी। विपक्षी एकता के अगुवा कहे जाने वाले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जब से राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के साथ आएं हैं, तब से वह लगातार इंडी गठबंधन पर हमलावर हैं। शनिवार को फिर से उन्होंने इंडी गठबंधन पर प्रतिक्रिया दी। इतना ही नहीं उन्होंने राहुल गांधी पर भी निशाना साधा। दरअसल, मीडिया ने नीतीश कुमार से सवाल पूछा कि इंडी गठबंधन से आपके अलग होने के बाद कई अन्य दल भी इस गठबंधन से बाहर हो रहे हैं। इस सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि हम अलग हो गये हैं, बाकी दल क्या कर रहे हैं मुझे नहीं मालूम। हमने विपक्षी दलों को एकजुट करने की कोशिश की लेकिन, कोई फायदा नहीं हुआ। अब हम उनसे अलग हो गये हैं। नीतीश कुमार ने यह भी कहा कि हमने इस गठबंधन का नाम कुछ दूसरा सुझाया था लेकिन उनलोगों ने अपनी तरफ से इसका नाम रखा। वह लोग क्या करते हैं, वही जानें।
इधर, औरंगाबाद और रोहतास में भारत छोड़ो न्याय यात्रा के दौरान राहुल गांधी द्वारा दिए गए बयानों के सवाल पर सीएम नीतीश कुमार ने कह कि उन्हें जो बोलना है वो बोलते रहें, उससे मुझे कोई मतलब नहीं है। नीतीश ने तंज कसते हुए कहा कि वह मीडिया में बने रहेने के लिये कुछ भी बोलते हैं। हमने बिहार में जाति आधारित गणना करवाई इसकी चर्चा नहीं करते हैं। हमारे कामों के बारे में कुछ नहीं बोलते हैं।
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) की बड़ी जीत का दावा किया। उन्होंने कहा कि इसबार हमलोग बेहतर प्रदर्शन करेंगे और पिछली बार से अधिक संख्या में लोकसभा की सीट जीतेंगे। दरअसल, लोकसभा में पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा था कि इसबार लोकसभा चुनाव में राजग (ठऊअ) की सीटों की संख्या 400 से अधिक होगी। मीडिया ने इसी बात को लेकर सीएम नीतीश कुमार से सवाल किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!