बिग ब्रेकिंग

पोते को मिलने आ रही बुर्जुग महिला को गुलदार ने बनाया निवाला

Spread the love
दुगड्डा ब्लॉक के भैड़गांव की है घटना
जयन्त प्रतिनिधि।
कोटद्वार। जनपद पौड़ी गढ़वाल के दुगड्डा ब्लॉक अन्तर्गत लैंसडौन वन प्रभाग की दुगड्डा रेंंज में एक 65 वर्षीय महिला जयन्ती देवी कंडवाल को गुलदार ने अपना निवाला बना दिया है। घटना से पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल बना हुआ है।
बता दें कि 65 वर्षीय महिला जयन्ती देवी कंडवाल अपने गांव भैडगांव से अपने पोते को मिलने कोटद्वार के लिए निकली थी, लेकिन जब देर शाम तक भी वह कोटद्वार नहीं पहुंची तो परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू कर दी। ग्रामीण देर रात तक बुर्जुग महिला की तलाश में जुटे रहे। ग्रामीणों का कहना है कि 65 वर्षीय महिला जयन्ती देवी अपने गांव से चल कर जुवा गांव पहुंची जहां से वह गाड़ी न मिलने के कारण पैदल ही अपने पोते को देखने कोटद्वार के लिए निकली थी।
परिजन मनोज कंडवाल ने बताया कि जुआ गांव से दूर 2 किलोमीटर यात्री सेट के समीप चप्पल और बैग पड़ा हुआ था, साथ ही कुछ दूरी पर खून के धब्बे भी पड़े हुए थे। जब  खोजबीन की गई तो कुछ दूर झाड़ियों के अंदर महिला का अदखाया शव मिला। महिला का अदखाया शव मिलने के बाद ग्रामीणों में वन विभाग के खिलाफ आक्रोश देखने को मिला। ग्रामीणों ने पीड़ित परिवार को मुआवजा देने व वन विभाग से गुलदार को पकड़ने के लिए पिंजरा लगाने की मांग उठाई है। वहीं उपजिलाधिकारी संदीप कुमार ने पट्टी पटवारी को मौके पर भेजकर घटना की पूरी जानकारी ली।
लैंसडौन वन प्रभाग के डीएफओ दीपक सिंह ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि  पीड़ित परिवार की हर संभव मदद की जाएगी, साथ ही उन्होने क्षेत्र में गश्त बढ़ाने की बात की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!