बिग ब्रेकिंग

मुंबई अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर सामान्य सेवाएं बहाल, 40 मिनट बाधित रहा परिचालन

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

मुंबई, एजेंसी। छत्रपति शिवाजी महाराज अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट (ब्ैडप्।) पर गुरुवार को सर्वर डाउन होने के बाद सामान्य सेवाएं फिर से शुरू हो गई हैं। बता दें कि सर्वर फेल होने से करीब 40 मिनट तक परिचालन बाधित रहा। मालूम हो कि एयरपोर्ट पर सर्वर डाउन होने की वजह से एयरलाइनों के चेक-इन और अन्य परिचालन प्रभावित हो गए थे। सर्वर डाउन होने की वजह से कई उड़ानें प्रभावित हो गई और यात्रियों की भीड़ बढ़ गई थी। जानकारी के मुताबिक एयरपोर्ट पर सामान्य की तुलना में भीड़ थोड़ी ज्यादा हो गई थी।
इससे पहले, सीआईएसएफ अधिकारी ने बताया था कि भीड़ को हैंडल किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि भीड़ बढ़ने से किसी प्रकार की अव्यवस्था नहीं है। उन्होंने कहा कि भीड़ को नियंत्रित करने के लिए मैनुअल पास जारी किए जा रहे हैं। सिस्टम की गड़बड़ी के लिए अभी तक सटीक विवरण स्पष्ट नहीं हैं। हालांकि, अधिकारियों ने कहा कि इस समस्या को ठीक किया जा रहा है और सिस्टम के जल्द ही चालू होने की संभावना है।
इससे पहले, एक यात्री द्वारा इस मामले को लेकर ट्वीट किए जाने पर एयर इंडिया ने कहा था कि हम असुविधा को खत्म करने के लिए काम कर रहे हैं। एयर इंडिया ने ट्वीट किया, श्हम समझते हैं कि देरी निश्चित रूप से असुविधाजनक होती है। हमारी टीम असुविधा को कम करने के लिए लगन से काम कर रही है। आगे के अपडेट के लिए वे आपके संपर्क में रहेंगे।श्
जानकारी के मुताबिक मुंबई हवाई अड्डे पर टर्मिनल 2 में सर्वर डाउन हो गया था, जिस कारण से करीब 40 मिनट तक हवाई सेवाएं बाधित हुई थी। हवाई सेवाएं बाधित होने से एयरपोर्ट पर यात्रियों की भीड़ बढ़ गई थी। हालांकि इस समस्या को खत्म करने के लिए टीमें काम कर रही थी और अब एयरपोर्ट पर सामान्य सेवाएं फिर से बहाल हो गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!