कोटद्वार-पौड़ी

सतपुली महाविद्यालय छात्र संघ चुनाव में एनएसयूआई का कब्जा

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

जयन्त प्रतिनिधि।
सतपुली : राजकीय महाविद्यालय सतपुली में छात्रसंघ चुनाव को लेकर सुबह से छात्र-छात्राओं में उत्साह रहा। छात्रसंघ चुनाव में अध्यक्ष, महासचिव, कोषाध्यक्ष पदों पर एनएसयूआई ने जीत हासिल की। इसके साथ अन्य पदों पर भी एनएसयूआई प्रत्याशी एक-एक नामांकन होने की वजह से निर्विरोध निर्वाचित हुए। महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ. संजय कुमार ने सभी नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को शपथ दिलाई। इसके बाद विजेता प्रत्याशियों ने विजय जुलूस निकाला।
मुख्य चुनाव अधिकारी विपिन चंद्र ने बताया कि छात्र संघ चुनाव में 246 में से 189 मत पड़े । जिसमें अध्यक्ष पद पर एनएसयूआई के निखिल ध्यानी को 104 और एबीवीपी की प्रिया ध्यानी को 73 मत मिले। वहीं महासचिव पद पर एनएसयूआई के अभिषेक को 104 और एबीवीपी की प्रत्याशी साक्षी को 66 मत मिले। कोषाध्यक्ष पर एनएसयूआई की सुहानी 98 और एबीवीपी के प्रियांशु नेगी को 71 वोट मिले। एनएसयूआई के करन पोखरियाल, विश्वविद्यालय प्रतिनिधि, साक्षी डबराल, सहसचिव व प्रतिमा उपाध्यक्ष पद पर निर्विरोध निर्वाचित हुए।

जयहरीखाल महाविद्यालय में प्रफुल्ल बनें अध्यक्ष
कोटद्वार : भक्त दर्शन राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय जयहरीखाल छात्र संघ चुनाव में अध्यक्ष पद पर प्रफुल्ल नेगी, उपाध्यक्ष पद पर तनीषा, सचिव पद पर सुमिरन, सहसचिव पद पर स्वपन रावत, कोषाध्यक्ष पद पर आयुष रौतेला, विश्वविद्यालय प्रतिनिधि पद पर कुमकम रावत ने विजयी रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!