बिग ब्रेकिंग

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

 

97.6 प्रतिशत अंकों के साथ कोटद्वार व आसपास के क्षेत्र में किया टॉप
जयन्त प्रतिनिधि।
कोटद्वार : सीबीएसई 12वीं के परीक्षा परिणाम में कोटद्वार डीएवी के छात्र संयम बिष्ट ने क्षेत्र में टॉप स्थान प्राप्त किया है। परीक्षा में संयम बिष्ट ने 97.6 अंक प्राप्त किए हैं। वहीं, बलूनी पब्लिक स्कूल की छात्रा श्रेष्ठा चौहान 97.20 प्रतिशत अंकों के साथ द्वितीय स्थान पर रही।
केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (सीबीएसई) ने शुक्रवार को 10 वीं व 12वीं के परीक्षा परिणाम जारी किए। परीक्षाओं के बाद छात्र अपने परीक्षा परिणाम का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। सोशल मीडिया में परीक्षा परिणाम जानने के लिए बच्चों में काफी उत्साह बना हुआ था। अव्वल स्थान प्राप्त करने वाले विद्यार्थी खुशी से झूम उठे। बच्चों ने अपने गुरुजन व माता-पिता का आशीर्वाद लिया। इस वर्ष 12वीं की परीक्षा में डीएवी के छात्र संयम बिष्ट ने कोटद्वार व आसपास के क्षेत्र में अव्वल स्थान प्राप्त किया। बलूनी पब्लिक स्कूल की छात्रा श्रेष्ठा चौहान द्वितीय स्थान पर रही।
———————-
ब्लूमिंग वेल के आदित्य नेगी ने दसवीं में प्राप्त किए 97.8 प्रतिशत अंक
कोटद्वार: सीबीएसई की दसवीं की परीक्षा में गाड़ीघाट स्थित ब्लूमिंग वेल पब्लिक स्कूल के छात्र आदित्य नेगी ने 97.8 प्रतिशत अंक प्राप्त किए हैं। जबकि, विद्यालय के ज्योतिरादित्य बौंठियाल 95.4 प्रतिशत अंकों के साथ दूसरे स्थान पर रहे।

————-

एमकेवीएन में मानसी व आर्यन रहे अव्वल
जयन्त प्रतिनिधि।
कोटद्वार : सीबीएसई 12वीं की बोर्ड परीक्षा में एमकेवीएन में छात्रा मानसी भट्ट ने 95 प्रतिशत व दसवीं में आर्यन कुकरेती ने 95 प्रतिशत अंकों के साथ विद्यालय टॉप किया है। इस दौरान विद्यालय से 12वीं में संजय नेगी व पूजा ने 94 प्रतिशत व दसवीं में आंचल गुसाईं ने 94 प्रतिशत अंकों के साथ द्वितीय स्थान प्राप्त किया है।

नवयुग में प्रियांशु बिष्ट रहा अव्वल
जयन्त प्रतिनिधि।
कोटद्वार : नवयुग पब्लिक स्कूल पदमपुर मोटाढांक के सीबीएसई 12वीं के परीक्षा परिणाम में रघुनंदन पटवाल 93 प्रतिशत अंकों के साथ विद्यालय में अव्वल स्थान प्राप्त किया। जबकि, प्रिया डबराल 92.2 प्रतिशत, रितेश पटवाल 89 प्रतिशत अंकों के साथ द्वितीय व तृतीय स्थान पर रहे।

—————-

हैरिटज में सारा सिंह व रितिका हिंदवान 97 प्रतिशत के साथ रहे अव्वल

कोटद्वार : पुराना सिद्धबली मार्ग स्थित हैरिटज एकेडमी का सीबीएसई परीक्षा परिणाम शत प्रतिशत रहा। विद्यालय में 12वीं से सारा सिंह व रितिका हिंदवान ने 97 प्रतिशत अंक प्राप्त कर विद्यालय में टॉप किया। जबकि, कृष्णा चौहान व स्नीग्ध घिल्डियाल 95 प्रतिशत अंकों के साथ द्वितीय स्थान पर रहे। विद्यालय में दसवीं की परीक्षा में रूद्रप्रताप सिंह 98 प्रतिशत अंकों के साथ टापर रहा। वहीं, मुदित मोहन सिंह रावत व वैभव मिश्रा 97 प्रतिशत अंकों के साथ द्वितीय स्थान पर रहे।

गुरु राम राय में रचित व कनिष्क ने लहराया परचम
जयन्त प्रतिनिधि।
कोटद्वार : श्री गुरु राम राय पब्लिक स्कूल की सीबीएसई 12वीं की परीक्षा में रचित व कनिष्क ने परचम लहराया है। 95.6 प्रतिशत अंकों के साथ जहां रचित प्रथम स्थान पर रहे। वहीं, 95.4 प्रतिशत अंकों के साथ कनिष्क रतूड़ी ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!