बिग ब्रेकिंग

देश की महिलाओं को आरक्षण सिर्फ मोदी ने दिलाया: धामी

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

देहरादून(सं)। मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने कहा कि देश की महिलाओं को आरक्षण देने का काम अगर किसी ने किया तो वे सिर्फ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं। मोदी के नेतृत्व में हर वर्ग का ख्याल रखा जा रहा है और देश लगातार तरक्की कर रहा है। मुख्यमंत्री धामी ने गुरुवार को तेलंगाना (हैदराबाद) में भाजपा प्रत्याशियों अरविंद पुरी और अरूरी रमेश के नामांकन के दौरान आयोजित अलग-अलग रोड शो व चुनावी सभाओं में यह बात कही। उन्होंने कहा कि देश में जब तक यूपीए सरकार रही, उसने सिर्फ लूटने का काम। एनडीए सरकार आते ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी वर्गों की चिंता की और उनके कल्याण के लिए कई कदम उठाए। उन्होंने कहा कि महिलाओं को आरक्षण देने का काम भी मोदी ने ही किया। वहीं मोदी सरकार ने पाकिस्तान, बांग्लादेश और अफगानिस्तान में फंसे हमारे भाइयों को भी नागरिकता दिलाने का काम किया।
धामी ने कहा निजामाबाद के हल्दी किसान पिछले 40 सालों से हल्दी बोर्ड बनाने की मांग कर रहे थे, लेकिन किसी ने नहीं सुनी। मोदी के नेतृत्व में ही तेलंगना हल्दी बोर्ड का गठन किया गया। उन्होंने कहा कि तेलंगाना के कालेश्वर घोटाले को कभी भुलाया नहीं जा सकता है। उन्होंने आरोप लगाया कि दिल्ली शराब घोटाले में भी बीआरएस के नेताओं के नाम सामने आए हैं। उन्होंने बीआरएस और कांग्रेस में इंटरनल पार्टनरशिप भी बताई।
उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने उत्तराखंड में सख्त धर्मांतरण एवं लैंड जिहाद के खिलाफ कानून बनाया। भाजपा विकसित भारत और सशक्त भारत के निर्माण के लिए संकल्पित होकर काम कर रही है।

कांग्रेस पर बोला हमला
मुख्यमंत्री धामी ने कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी पर भी निशाना साधा। कहा कि प्रियंका जी, देश आपकी मम्मी और दादी की कहानी नहीं सुनना चाहता। कांग्रेस ने इस देश को पीछे धकेलने का काम किया और हमेशा तुष्टिकरण की राजनीति की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!