बिग ब्रेकिंग

बैराज में नहाने गए चौकी इंचार्ज की डूबकर मौत

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

 

हल्द्वानी। उत्तराखंड पुलिस का एक दरोगा आज शाम बैराज पर नहाने के दौरान डूब गया और उसकी मृत्यु हो गई। चौकी इंचार्ज आज शाम अपने दो साथियों के साथ होली खेलने के बाद बैराज में नहाने के लिए गया था और इसी दौरान वह डूबने लगा। उसके साथ आए अन्य लोगों को बचा लिया गया लेकिन चौकी इंचार्ज को नहीं बचाया जा सका। गोताखोरों ने चौकी इंचार्ज को बैराज से बाहर निकाला और अस्पताल ले गए जहां चिकित्सकों द्वारा उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।
मिली जानकारी के अनुसार यह दुखद हादसा नैनीताल जनपद के गोला बैराज में आज शाम लगभग 5रू00 बजे हुआ। काठगोदाम चौकी इंचार्ज अमरपाल सिंह अपने एक सिपाही व एक अन्य साथी के साथ गोला बैराज में नहाने गए थे। इससे पहले पुलिसकर्मियों ने होली खेली थी और रंग उतारने के लिए बैराज पर चले गए। इसी दौरान चौकी इंचार्ज व सिपाही डूबने लगे जिस पर उन्होंने मदद की गुहार लगाई। जब तक दोनों के पास मदद पहुंचते तब तक चौकी इंचार्ज अमरपाल सिंह डूब चुके थे जबकि सिपाही को गोताखोरों ने बचा लिया। गोताखोरों ने चौकी इंचार्ज को भी बैराज से बाहर निकाला लेकिन अस्पताल पहुंचाए जाने पर चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।
एसएसपी नैनीताल पंकज भट्ट ने बताया कि मृतक चौकी इंचार्ज अमरपाल मूल रूप से काशीपुर के रहने वाले हैं। घटना के बाद पूरे पुलिस महकमे में शोक का माहौल है। एसएसपी सहित अन्य पुलिस अधिकारी भी अस्पताल पहुंचे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!