मनोरंजन

बिना मास्क के बाहर निकली राश्मिका मंदाना, हुईं ट्रोल

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहती हैं। तमिल, तेलुगू और कन्नड़ सिनेमा की कई सुपरहिट फिल्में कर रह चुकीं रश्मिका मंदाना अब जल्द ही शांतनु बागची द्वारा निर्देशित फिल्म से वो बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर रही हैं। अमिताभ बच्चन की फिल्म गुड बाय और मिशन मजनू में भी काम करती नजर आएंगी। इस फिल्म में वो अभिनेता सिद्धार्थ मोल्हत्रा के साथ दिखाई देंगी।
फिल्म की कहानी 70 के दशक की भारत के पाकिस्तान पर किए गए सबसे बड़े मिशन की घटना पर आधारित है। फिल्म में रश्मिका और सिद्धार्थ के अलावा शारिब हाशमी, कुमुद मिश्रा नजर आने वाले हैं। इसके अलावा वो अभिताभ बच्चन और नीना गुप्ता की अभिनीत फिल्म गुडबाय में भी नजर आने वाली हैं। दोनों ही फिल्मों की शूटिंग अभी जारी है और इसी सिलसिले में रश्मिका फिलहाल मुंबई में मौजूद हैं। हाल ही में उन्हें मुंबई की एक लोकेशन पर स्पॉट किया गया।
कोविड-19 महामारी के बीच में भी रश्मिका मंदाना लगातार काम कर रही हैं और इसी बीच में जब वो मुंबई में स्पॉट हुईं तो उनसे एक गलती हो गई। दरअसल जब एक्ट्रेस अपनी गाड़ी से बाहर उतरीं तो वह मास्क पहनना भूल गईं, और इस दौरान वहां मौजूद पापाराजी लगातार एक्ट्रेस की तस्वीरें औऱ वीडियो क्लिक कर रहे थे। लेकिन जब उन्हें ध्यान आया वे तुरंत कार से मास्क निकाल कर पहन लिया, लेकिन रश्मिका का रिएक्शन कैमरे में आ गया और वो इस दौरान हाथों से अपना मुंह छिपाती हुई नजर आ रही थी। हालांकि क्योंकि कैमरा ऑन था तो रश्मिका का रिएक्शन कैमरा में रिकॉर्ड हो गया ।
अब एक्ट्रेस का यह वीडियो वायरल हो रहा है, जिससे लेकर वो सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल्स हो रही है। उनकी इस वीडियो को पैपराज़ी फोटोग्राफर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था। वीडियो में एक बेज कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि वो जैसे ही अपनी कार से बाहर निकल कर चलने लगती हैं, तभी उन्हें याद आता है कि वह अपना मास्क पहनना भूल गईं और वह अचानक से शॉक हो जाती हैं और ‘ओह नो’ कहते हुए अपने हाथों से चेहरे को ढक लेती हैं और वापस गाड़ी की तरफ मुड़ जाती हैं।
अभिनेत्री की इस हरकत को देख कर लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया और वीडियो पर कमेंट कर उन्हें खरी-कोटी सुनाते हुए लिखा, हर चीज में ओवर एक्टिंग करनी जरूरी है। वहीं अभिनेत्री अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने पालतू डॉगी ऑरा के साथ फोटोज वीडियो शेयर करती रहती हैं, जिन्हें सोशल मीडिया पर उनके फैंस खूब पसंद करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!