पामेला गोस्वामी कोकीन केस में अब बीजेपी नेता राकेश सिंह गिरफ्तार, कैलाश विजयवर्गीय के हैं करीबी

Spread the love

कोलकाता,एजेंसी। पामेला गोस्वामी ड्रग्स केस में बीजेपी नेता राकेश सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्हें पश्चिम बंगाल के पूर्वी बर्धवान के गलसी से गिरफ्तार किया गया है। कोकीन के साथ गिरफ्तार हुईं भारतीय जनता युवा मोर्चा की नेता पामेला की ओर से आरोप लगाए जाने के बाद कोलकाता पुलिस ने राकेश सिंह को पूछताछ के लिए बुलाया था। हालांकि, उन्होंने पुलिस को ईमेल भेजकर कहा था कि वह दिल्ली में हैं और अगले कुछ दिन पूर्व निर्धारित कार्यक्रमों की वजह से उपलब्ध नहीं हो पाएंगे।
गिरफ्तारी से पहले भाजपा की प्रदेश कमेटी के सदस्य राकेश सिंह ने आरोप लगाया था कि सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस और कोलकाता पुलिस उनके खिलाफ साजिश रच रही है तथा पामेला को सिखा-पढ़ा दिया है। उन्होंने कहा था कि वह एक साल से अधिक समय से पामेला के संपर्क में नहीं थे और किसी भी जांच का सामना करने के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा था, यदि मैं संलिप्त हूं तो वे मुझे या कैलाश विजयवर्गीय या अमित शाह को बुला सकते हैं। मुझे लगता है कि पुलिस ने उसे सिखाया-पढ़ाया है।
गौरतलब है कि पामेला को उनके एक मित्र प्रदीप कुमार डे और उनके (पामेला के) निजी सुरक्षा गार्ड के साथ शुक्रवार को कोलकाता के न्यू अलीपुर इलाके से गिरफ्तार किया गया था। पुलिस के मुताबिक पामेला के थैले और कार में लाखों रुपये मूल्य के 90 ग्राम कोकीन कथित तौर पर पाये जाने के बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया। पामेला ने शहर की अदालत से लक-अप में ले जाए जाने के दौरान संवाददाताओं से कहा था कि मैं सीआईडी जांच चाहती हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!