कोटद्वार-पौड़ी

पर्यटन मंत्री महाराज ने किया मोटर पुल और सड़क का शिलान्यास

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

जयन्त प्रतिनिधि।
सतपुली। प्रदेश के पर्यटन, मंत्री सतपाल महाराज ने विकासखंड जयहरीखाल के दुधारखाल में मंगलवार को विभिन्न योजनाओं का शिलान्यास कर क्षेत्र वासियों को विकास की सौगात दी।
जनता इंटर कॉलेज में आयोजित कार्यक्रम में पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज ने 949.47 लाख की लागत से बने कोटा मल्ला से कोटा तल्ला कंडिया कुलासू रीठाखाल 70 मीटर स्पान स्टील ट्रस मोटर सेतु का शिलान्यास किया। वहीं दुधारखाल के वड्डा में पीएमजीएसवाई वड्डा चैड मोटर मार्ग का शिलान्यास किया। पर्यटन मंत्री ने कहा कि हम सबने मिलकर उत्तराखंड राज्य बनाया है, हम उत्तराखंड के प्रत्येक गांव में अपनी सेवा देकर राज्य को संवारने का कार्य करने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि प्रत्येक कर्मचारी अपना कार्य ईमानदारी से करें और जनता की जन समस्याओं का त्वरित गति से निस्तारित करे। उन्होंने सतपुली दुधारखाल मोटर मार्ग को गड्ढा मुक्त करने व गुजरखंड पेयजल योजना के कार्य को जल्द से जल्द शुरू करने के लिए संबंधित अधिकारी को निर्देश दिये। इस अवसर पर मण्डल अध्यक्ष बृजमोहन रावत, मनोहर खंतवाल, तहसीलदार सुधा डोभाल, थानाध्यक्ष संतोष पेथवाल सहित विभागीय कर्मचारी, बीजेपी कार्यकर्ता और ग्रामीण उपस्थित थे।

पर्यटन मंत्री ने की ये घोषणा
सतपुली। ग्राम मल्हारा बड़ा से प्राथमिक विद्यालय, सकन्याणी तक रेलिंग हेतु 2 लाख रूपए एवं ग्राम चौड और चिनवाडी की महिला मंगल दलों को विधायक निधि से सामग्री क्रय करने हेतु 50-50 हजार रुपए विधायक निधि से देने की घोषणा की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!