कोटद्वार-पौड़ीबिग ब्रेकिंग

पौड़ी जिले में कोरोना विस्फोट: एक दिन में मिले रिकॉर्ड 89 संक्रमित, कुल संख्या हुई 721, कोटद्वार भी कर रहा बढ़चढ़ कर योगदान

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

जयन्त प्रतिनिधि।
कोटद्वार। जनपद पौडी गढवाल में कोरोना का विस्फोट जारी है। शुक्रवार को अबतक का रिकॉर्ड तोडते हुए 89 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। पौडी जनपद में एक दिन में ही इतनी बडी तदाद में कोरोना मरीजों के मिलने से जिला प्रशासन व स्वस्थ्य विभाग के हाथ पांव फूल गए हैं। जनपद में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों को कहां भर्ती किया गया इस बारे में पूरी जानकारी उपलब्ध नहीं कराई जा रही है। जनपद में 721 कोरोना संक्रमित मरीजों में से 274 मरीज एक्टिव बताए गए हैं जबकि जनपद पौडी के नौ कोविड केयर सेंटर में केवल 166 मरीजों को ही भर्ती करना बताया गया है।
जनपद में कोरोना मरीजों की कुल संख्या 632 से बढकर 721 हो गई है। शुक्रवार को मिले मरीजों की संख्या अबतक मिल रहे मरीजों की संख्या से दोगुनी से ज्यादा हो गई है। जो कि प्रशासन व जनता के लिए बडी चिंता का विषय बन गया है।

आज कोटद्वार में मिले 20 नए मामले
कोटद्वार। जनपद में कोरोना मरीजों की संख्या में हो रही विस्फोटक वृद्धि में कोटद्वार का भी भारी योगदान यथावत चल रहा है। शुक्रवार को कोटद्वार में 20 और कोरोना के नए मामले सामने आए हैं। कोटद्वार में कोरोना का संकट इस तरह गहरा गया है कि वह कोटद्वार क्षेत्र की किसी गली और मोहल्ले को छोडने को तैयार नहीं है।
जिला पौड़ी गढ़वाल के कोरोना रोकथाम वार रूम की रिपोर्ट के अनुसार शिवालिक नगर निवासी 45 वर्षीय महिला, 11 वर्षीय बालिका, 49 वर्षीय व्यक्ति, रमेशनगर निवासी 50 वर्षीय महिला, 60 वर्षीय व्यक्ति, रतनपुर कुम्भीचौड निवासी 34 वर्षीय युवक, लकडीपडाव निवासी 35 वर्षीय युवक, देवी नगर निवासी 58 वर्षीय व्यक्ति, प्रताप नगर निवासी 22 वर्षीय युवती, 16 वर्षीय युवक, 49 वर्षीय महिला, सनेह मल्ला 37 वर्षीय युवक, पदमपुर 53 वर्षीय व्यक्ति, कोडिया 48 वर्षीय महिला, लोअर कालाबड 55 वर्षीय व्यक्ति, बलभद्रपुर नयागाँव 33 वर्षीय युवक की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जनपद पौड़ी गढ़वाल के सीएमओ डॉ. मनोज कुमार बहुखण्डी ने बताया कि कोरोना मरीजों को आइसोलेट कर दिया गया है। कोरोना पॉजिटिवों के सम्पर्क में आये लोगों को चिन्हित किया जा रहा है। चिन्हित लोगों की कोरोना जांच कराई जायेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!