बिग ब्रेकिंग

पौड़ी जिला पंचायत कार्यालय में गायब मिले अधिकारी और कर्मचारी डीएम के औचक निरीक्षण कर अपर मुख्य अधिकारी, प्रशासनिक अधिकारी सहित चार अवर अभियंताओं का स्पष्टीकरण किया तलब

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

-अपर मुख्य अधिकारी, प्रशासनिक अधिकारी सहित चार अवर अभियंताओं का स्पष्टीकरण किया तलब
– मामला जिला पंचायत पौड़ी कार्यालय का
जयन्त प्रतिनिधि। 
पौड़ी।
जिला पंचायत कर्मियों की मुसीबते कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। अनियमिताओं के कारण लगातार विवादों में रहने के बाद अब जिला पंचायत अधिकारियों व कर्मियों पर स्पष्टीकरण की गाज गिरी हैं। डीएम के औचक निरीक्षण में जिला पंचायत के अधिकारी व कर्मचारी नदारद पाए गए। जिस पर जिलाधिकारी ने प्रभारी अपर मुख्य अधिकारी, प्रशासनिक अधिकारी सहित चार अवर अभियंताओं का स्पष्टीकरण तलब किया है।
शनिवार सुबह करीब साढे़ 10 बजे जिलाधिकारी डा. विजय कुमार जोगदंडे ने जिला पंचायत कार्यालय का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान जिला पंचायत के प्रभारी अपर मुख्य अधिकारी व प्रशासनिक अधिकारी कार्यालय से नदारद पाए गए। जबकि अवर अभियंता माह भर की कार्यस्थल डायरी जिलाधिकारी को नहीं दिखा पाए। जिस पर जिलाधिकारी ने इन सभी का स्पष्टीकरण तलब कर तीन दिन के भीतर जवाब देने को कहा है। संतोषजनक जवाब न मिलने पर एक माह का वेतन रोक दिया जाएगा। जिलाधिकारी डा. जोगदंडे ने फील्ड कर्मचारियों का हर दिन का डाटा डायरी आफिस में रखने को कहा। जिससे कि पता चल सके कि फील्ड कर्मचारी ने किन-किन क्षेत्रों का भ्रमण किया है। जिला आयुवेर्दिक एवं यूनानी अधिकारी कार्यालय में निरीक्षण के दौरान सभी कर्मचारियों को समय पर आने के निर्देश दिए। जिला पूर्ति विभाग में डीएम ने अभी तक ऑनलाइन हुए राशन कार्डों की जानकारी ली। इस दौरान डीएम ने यहां पहुंचे उपभोक्ताओं से भी जानकारी हासिल की। उन्होंने कहा कि कार्यालय में आने वाले लोगों का कार्य प्राथमिकता के साथ किया जाए। डीएम ने यहां पर फाइलों का रखरखाव सही तरीके से करने के निर्देश दिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!