खेल

पहले कोरोना टेस्ट में सीएसके के सभी सदस्य नेगेटिव, दूसरा परीक्षण 3 को

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

दुबई । इंडियन प्रीमियर लीग टीम चेन्नई सुपर किंग्स के लिए बहुत समय बाद एक अच्छी खबर आई है। सीएसके के सभी खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ को सोमवार को किए गए कोरोनावायरस टेस्ट में नेगेटिव पाया गया है। पिछले हफ्ते दीपक चाहर और रुतुराज गायकवाड के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद सीएसके के खेमे में तनावपूर्ण स्थिति आ गई थी। चीजें और भी बदतर तब हो गईं जब उनके अनुभवी बल्लेबाज सुरेश रैना ने व्यक्तिगत कारणों के चलते आईपीएल से अपना नाम वापस ले लिया। इसलिए, सभी सदस्यों का नेगेटिव पाया जाना सीएसके के लिए एक राहत की बात है।
हालांकि, सभी खिलाड़ियों और सहायक-कर्मचारियों को अब 3 सितंबर को एक और परीक्षण से गुजरना होगा। यदि वे एक बार फिर से नकारात्मक परीक्षण करने में सफल रहते हैं, तब ही उन्हें 5 सितंबर से मैदान में उतरने की अनुमति दी जाएगी।
चाहर और गायकवाड के ऊपर 3 सितंबर के परीक्षण परिणामों से कोई असर नहीं पड़ेगा और वे दोनों एकांतवास में ही रहेंगे। अगर सबसे जल्दी भी देखा जाए तो, उन दोनों को 12 सितंबर तक ही मैदान में अभ्यास की अनुमति दी जाएगी।
दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी फाफ डू प्लेसिस और लुंगी एनगिडी दुबई पहुंच चुके हैं और वे दोनों सीधे संगरोध में चले गए हैं। हालांकि, अनुभवी भारतीय ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने फिर से अपना आगमन स्थगित कर दिया है। अभी यह भी स्पष्ट नहीं है कि हरभजन टूर्नामेंट में खेलेंगे या नहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!