खेल

स्वास्थ्य प्रोटोकॉल को फ्लशिंग मीडोज में डालने पर बोले स्टेफानोस त्सिटिपास

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

नई न्यूयार्क। द यूएस ओपन इस साल स्वास्थ्य प्रोटोकॉल और दुनिया के नंबर छह के कारण बहुत अलग है स्टेफानोस त्सिटिपास अपने तौलिया तक नियमित पहुंच पाने में कठिनाई काफी चुनौती साबित हो रही है। ग्रीक ने तीन रनों की जीत के साथ दूसरे दौर में प्रवेश किया अल्बर्ट रामोस-विनोलास सोमवार को और अपने पूरे मैच के बाद के समाचार सम्मेलन को विनम्र तौलिया के साथ अपने संबंधों पर चर्चा करते हुए बिताया। इसका बहुत महत्व है, तौलिया। मैं इसे बहुत बार उपयोग करता हूं। यह मुझे सोचने का समय देता है, मुझे अपने आप को ताज़ा करने और अपनी रणनीति के बारे में सोचने का समय देता है, उन्होंने कहा। मेरे पास तौलिया के साथ एक इतिहास है। मेरे पास एक तौलिया तब होता था जब मैं तीन साल का था, चार साल का था और मैं इसे चारों ओर नहीं ले जाऊंगा। यह मेरे खिलौने की तरह था, मूल रूप से। तौलिया मेरे जीवन में कुछ खास जैसा दिखता है।
और यह भी बहुत सहज नहीं है कि सभी पसीने से खेलते हैं और आपके चेहरे से पसीना टपकता है और आपकी आँखों में पहुँच जाता है। स्वास्थ्य प्रोटोकॉल इस साल फ्लशिंग मीडोज में डालते हैं, जो कि खिलाडियों को अपने तौलिये को बिंदुओं के बीच से पकड़ने से मना करते हैं, क्योंकि वे आमतौर पर अधिकांश संभ्रांत टूर इवेंट में होते हैं। पिछले सप्ताह पश्चिमी और दक्षिणी ओपन में, जिसमें एक ही प्रोटोकॉल देखा गया था, अंपायरों ने खिलाड़ियों को उनकी सीटों पर वापस लाने और जल्दी से पोंछने की अनुमति देने के लिए एक बिंदु से पहले 25-सेकंड उलटी गिनती घड़ी शुरू करने में देरी की।
फ्लशिंग मीडोज में इसे जारी नहीं रखा गया था, जिसके कारण दुनिया के नंबर एक नोवाक जोकोविच ने डेमिर दजुमुर पर अपनी पहले दौर की जीत में अंपायर के साथ टेस्टी एक्सचेंज किया था।
मैं इसके बारे में पता नहीं था। कोई भी वास्तव में मेरे ध्यान में नहीं लाया, सर्बियाई, जिन्होंने पिछले सप्ताह घोषणा की कि वह एक नए खिलाड़ियों के संघ का हिस्सा होंगे, नियम ट्वीक के जवाब में कहा।
यह ऐसा कुछ है जो वास्तव में मुझे परेशान करता है। यह ऐसी चीज है जो मुझे स्वीकार्य नहीं, उचित नहीं। लेकिन मुझे लगता है कि मुझे इससे निपटना होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!