देश-विदेश

पायलट बोले- हिमाचल में भाजपा का एक इंजन सीज, कांग्रेस का बटन दबा दो, दिल्ली वाला भी सीज करेंगे

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

अजमेर, एजेंसी। राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने शनिवार को अजमेर के किशनगढ़ में चुनावी सभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने लोगों से कांग्रेस प्रत्याशी विकास चौधरी को जिताने की अपील की। भाषण के दौरान पायलट ने भाजपा और केंद्र मोदी सरकार पर भी जमकर हमला बोला।
पायलट ने कहा कि 10 साल से केंद्र की भाजपा सरकार ने सिर्फ महंगाई बढ़ाने का काम किया है। गरीब और अमीर के बीच की खाई बढ़ती जा रही है। पेट्रोल और डीजल के दाम देसी घी से ज्यादा हैं। गैस सिलेंडर 1100-1200 रुपये में मिल रहा है। हवाई अड्डे, रेलवे और बिजलीघर समेत अन्य चीजें औने-पौने दामों में अपने दो-पांच लोगों को बेच दिए हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा राजस्थान में शास करने के लिए बेताव दिख रही है, पहले वे अपने सरकार के कार्यकाल में हुए काम तो दिखाएं।
सचिन पायलट ने कहा- भाजपा नेता डलब इंजन की सरकार की बात करते हैं। हिमालच और कर्नाटक में भाजपा का एक-एक इंजन सीज हो गया था। जो नेता यहां मंडरा रहे हैं, वो वहां भी खूब प्रचार कर रहे थे। लेकिन, जीत कांग्रेस पार्टी की हुई। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि आप 25 नवंबर को कांग्रेस का बटन दबाओ, अगले साल दिल्ली वाला इंजन भी सीज कर देंगे।
सभा को संबोधित करते हुए पायलट ने भाजपा पर तुष्टीकरण का आरोप भी लगाया। उन्होंने कहा- भाजपा के पास मुद्दा नहीं है। वे सिर्फ हिंदू-मुस्लमान, मंदिर-मस्जिट और हिंदुस्तान-पाकिस्तान की बात करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!