कोटद्वार-पौड़ी

आम जन की हर संभव मदद करें पुलिसकर्मी: एसएसपी

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

एसएसपी ने ली मासिक समीक्षा बैठक
जयन्त प्रतिनिधि।
पौड़ी। ए
सएसपी पौड़ी पी. रेणुका देवी ने पुलिस कर्मियों को आमजन मानस की हर संभव मदद करने को कहा है। एसएसपी ने कहा कि कोरोना महामारी के इस दौर में हर जरूरतमंद तक पहुंचने का पूरा प्रयास करें। एसएसपी ने जनपद में बेहतर कार्य करने पर पुलिसकर्मियों को सम्मानित भी किया।
बुधवार को एसएसपी पौड़ी पी रेणुका देवी ने वीडियो कान्फ्रेंस के माध्यम से मासिक अपराध समीक्षा बैठक ली। इस दौरान एसएसपी ने सभी थाना प्रभारियों से पुलिस कर्मियों की समस्याओं की जानकारी ली। एसएसपी रेणुका ने कहा कि कोरोना संक्रमण काल में पुलिस एक मददगार के रूप में बेहतर कार्य कर रही है। इस कार्य को जारी रखें। साथ ही कोविड मानकों का पालन भी करवाएं। अपराधों की समीक्षा करते हुए एसएसपी ने लंबित वादों को जल्द निस्तारित करने व महिला अपराधों पर त्वरित कार्रवाई के निर्देश भी दिए। एसएसपी ने सभी थाना प्रभारियों को आगामी आपदा सीजन के लिए पूरी तरह तैयार रहने को कहा। एसएसपी ने कहा कि आपदा राहत उपकरणों को अभी से तैयार रखें। आपदा के कारण मुख्य सड़क मार्ग बंद होने की दशा में वैकल्पिक मागों की जानकारी भी रखें। इस दौरान एएसपी संचार अनूप काला, सीओ सदर पीएल टम्टा, एलआईयू निरीक्षक मनोज असवाल, आरआई शिव कुमार आदि मौजूद थे।

इन पुलिसकर्मियों को किया सम्मानित
जनपद में बेहतर कार्य करने पर चौकी प्रभारी दुगड्डा ओमप्रकाश, महिला एसआई भावना भट्ट, एसआई कमलेश, कांस्टेबल गजेंद्र को पुरस्कारित किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!